चावला ब्रदर्स ने टीम जाखड़ को दो आक्सीजन कंस्न्ट्रेटर भेट किए

फर्म केवल कृष्ण सुभाष चंद्र चावला के संचालक सुभाष चंद्र चावला ने टीम जाखड़ को दो कंसट्रेटर सौंपे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 03:50 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 03:50 PM (IST)
चावला ब्रदर्स ने टीम जाखड़ को दो आक्सीजन कंस्न्ट्रेटर भेट किए
चावला ब्रदर्स ने टीम जाखड़ को दो आक्सीजन कंस्न्ट्रेटर भेट किए

संस, अबोहर : फर्म केवल कृष्ण सुभाष चंद्र चावला के संचालक सुभाष चंद्र चावला ने टीम जाखड़ को दो आक्सीजन कंसट्रेटर हवा में आक्सीजन बनाने वाला मिनी प्लाट भेंट किए हैं। गौरव नारंग ने दोनों आक्सीजन कंस्न्ट्रेटर जाखड़ टीम को सुभाष नगर में बने कंट्रोल रूम में सौंपे।

इस मौके पर संदीप जाखड़ ने चावला परिवार एवं गौरव नारंग का आभार जताया। इस मशीन की काउंसिलिंग संबंधी जिम्मेवारी संदीप जाखड़ द्वारा डा. साहिल मित्तल की लगाई गई।

डा. साहिल मित्तल व गौरव नारंग ने बताया कि कोविड की दूसरी लहर के बीच आक्सीजन की कमी और फेफड़ों में संक्रमण मरीजों की आम समस्या बन चुका है। ऐसे समय में तमाम लोगों ने घर पर ही ऑक्सीजन सिलेंडर और आक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनों की जरूर पड़ती है। उन्होंने कहा कि अगर आप घर पर आक्सीजन लेवल को मैनेज कर रहे हैं तो आपको दोगुनी सावधानी बरतने की जरूरत है। आक्सीजन होम थेरेपी के दौरान आपको अपने साथ होने वाले जोखिम और खतरों के बारे में पूरी तरह सचेत होना चाहिए। गौरव नारंग ने जाखड़ टीम द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की।

इस दौरान उन्होंने टीम में कार्य कर रहे सभी वालंटियरों को स्वयं भी सावधानी बरतने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर संदीप जाखड़ ने कहा कि इस काल में हमें राजनीति से उपर उठकर लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।

chat bot
आपका साथी