ग‌र्ल्स स्कूल के बाहर चक्कर काटने वालों का काटे चालान

सीआइए स्टाफ तथा पीसीआर ने शुक्रवार को स्कूल के बाहर चक्कर लगा रहे युवकों के चालान काटे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:05 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:05 PM (IST)
ग‌र्ल्स स्कूल के बाहर चक्कर काटने वालों का काटे चालान
ग‌र्ल्स स्कूल के बाहर चक्कर काटने वालों का काटे चालान

संस, अबोहर : सीआइए स्टाफ तथा पीसीआर ने शुक्रवार को स्कूल के बाहर चक्कर लगा रहे युवकों के चालान काटे। सीआइए स्टाफ दो के प्रभारी परमजीत सिंह, एएसआइ सज्जन सिंह, एएसआइ जसवंत सिंह ने महाराणा प्रताप मार्किट गंगानगर चुंगी पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की। इस मौके पर उन्होंने बताया कि बिना नंबरी व बिना दस्तावेज वाले छह वाहनों के चालान काटे गए। दूसरी ओर पीसीआर 15 की टीम ने ठाकर आबादी रोड फाटक के निकट नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की व बुलेट मोटरसाइकिल के चालान काटे क्योंकि कुछ युवक हनुमानगढ़ रोड पर पटाखे मारते हुए यहां से गुजरते है। उन्होंने बताया कि कुछ युवक लड़कियों के स्कूल के बाहर चक्कर लगाते हैं। अब ऐसे युवकों की खैर नहीं।

घरों में जा की लारवे की जांच, दुकानों पर करवाई स्प्रे संवाद सहयोगी, अबोहर : स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को ड्राई डे के तहत मलोट रोड, फाजिल्का रोड, तहसील, धर्मनगरी और टायरों की दुकान पर दवा का छिड़काव किया गया और घरों में जाकर खाली पड़े बर्तनों, पानी की टंकियों की जांच की गई और लारवा मिलने के बाद टीम ने स्प्रे कर उसे तुरंत नष्ट किया।

स्वास्थ्य कर्मचारी टहल सिंह ने बताया कि अबोहर में डेंगू के करीब 85 मरीज सामने आए हैं। उनकी टीम जिस घर में लारवा पाए जाते हैं उन घरों में जाकर कीटनाशक दवा का छिड़काव करती है और उनकी टीम लोगों को डेंगू से बचाव के बारे में जागरूक भी किया जा रहा है। छप्पडों व नालियों में ठहरे हुए पानी में दवा भी डाल रहे हैं। इसके अलावा जिन लोगों के घरों में डेंगू का लारवा पाया जाता है। उनका मौके पर ही चालान किया जाता है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि घर में रखे खाली बर्तनों, कबाड़, टायरों तथा गमलों में पिछले कई दिनों खड़े साफ पानी को नष्ट कर दें।

chat bot
आपका साथी