नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के काटे चालान

दीपावली के त्योहार के मद्देनजर पुलिस ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है व वाहनों की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:53 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:53 PM (IST)
नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के काटे चालान
नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के काटे चालान

संस, अबोहर : दीपावली के त्योहार के मद्देनजर पुलिस ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है व वाहनों की जांच शुरू कर दी है। ट्रैफिक प्रभारी भूपिद्र सिंह, एएसआइ सुरिद्र सिंह, एएसआइ राजपाल व एएसआइ बाज सिंह ने मंगलवार को पुलिस पार्टी ने मलोट चौक पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की।

उन्होंने बताया कि बिना नंबर के मोटरसाइकिलों को रोककर छहवाहनों के चालान काटे गए, जो लोग यातायात नियमों की उल्लंघना करते हैं जैसे वाहन चलाते समय मोबाइल सुनना, गलत दिशा में आना के भी चालान काटे गए। एएसआइ भूपिद्र सिंह ने लोगों से अपील की है कि वह वाहन चलाते समय मोबाइल का इस्तेमाल न करें, जिन लोगों ने अपने वाहन पर नंबर प्लेट नहीं लगवाई वह जरूर लगवाएं और ट्रैफिक नियमों का पालन करें।

पुलिस ने छात्राओं को आत्मरक्षा के लिए किया जागरूक संवाद सूत्र, फाजिल्का : आलम रोड पर स्थित शिवालिक पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मंगलवार को पुलिस प्रशासन द्वारा एक सेमिनार लगाया गया, जिसमें लड़कियों को आत्मरक्षा के लिए जागरूक किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि यदि कहीं भी जाते समय रास्ते में, स्कूल के समय, घर लौटते समय अथवा किसी भी अन्य प्लेस पर यदि आपको किसी भी तरह से कोई परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, तो हेल्पलाइन नम्बर 121 और 181 व साथ ही मोबाइल नंबर 70092-13726 भी उपलब्ध करवाया है। प्रिसिपल सुनीता छाबड़ा ने इस जागरूकता अभियान व बहुमूल्य मार्ग दर्शन के लिए पुलिस प्रशासन का धन्यवाद किया।

पोक्सो केस में पीड़ित को 75 हजार दिया मुआवजा संवाद सूत्र, फाजिल्का: जिला और सेशन जज फाजिल्का तरसेम मंगला की ओर से पोक्सो केस में एक पीडित को 75 हजार रुपए का मुआवजा दिया गया। चेयरमैन तरसेम मंगला ने बताया कि पोक्सो केस में नाबालिग बच्ची, जोकि शरीरिक हमले की शिकार हुई थी उसे विकटिम कंपनसेशन स्कीम के तहत मुआवजा दिया गया है। उन्होंने आम लोगों को बताया कि यदि कोई बच्चा इस तरह के हमले का शिकार होता है, तो वह पोक्सो कोर्ट में अपनी आवेदन देकर मुआवजा ले सकता है।

chat bot
आपका साथी