कैंप में लिए कोरोना सैंपल व वैक्सीन लगा बांटे सर्टिफिकेट

उप मंडल मजिस्ट्रेट जलालाबाद के कार्यालय में शनिवार को सुविधा कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:44 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 09:44 PM (IST)
कैंप में लिए कोरोना सैंपल व वैक्सीन लगा बांटे सर्टिफिकेट
कैंप में लिए कोरोना सैंपल व वैक्सीन लगा बांटे सर्टिफिकेट

संवाद सूत्र, जलालाबाद : उप मंडल मजिस्ट्रेट जलालाबाद के कार्यालय में शनिवार को सुविधा कैंप लगाया गया। डिप्टी कमिश्नर बबीता कलेर ने बताया कि यह कैंप सुबह 10 बजे से शाम तीन बजे तक एसडीएम जलालाबाद रविंद्र सिंह अरोड़ा के नेतृत्व में लगाया गया।

एसडीएम रविंद्र सिंह अरोड़ा ने बताया कि सुविधा कैंप में कोरोना संबंधी लोगों के सैंपल लिए गए और टीकाकरणभी किया गया। कैंप के दौरान बुढ़ापा पेंशन, विधवा पेंशन, आश्रित बच्चों की पेंशन, आशीर्वाद शगुन स्कीम आदि के फार्म भरवाकर मौके पर ही लोगों को सुविधा का लाभ दिया गया। उन्होंने बताया कि इस सुविधा कैंप के दौरान झगड़ा रहित इंतकाल, पीएमएवाई स्कीम के तहत मकानों के फार्म व अन्य अलग-अलग विभागों के साथ संबंधित सर्टिफिकेट, मनरेगा जाब कार्ड संबंधी सुविधा आम लोगों को उपलब्ध करवाई गई। कैंप के दौरान सेवा केंद्र का स्टाफ मौके पर उपस्थित रहा और सेवा केंद्र के द्वारा दी जाती सेवाएं भी लोगों को मुहैया करवाई गई। इस मौके तहसीलदार शीशपाल, नायब तहसीलदार बलदेव सिंह, जिला भलाई अफसर बरिन्दर सिंह, सुपरिंटेंडेंट प्रदीप गक्खड़ के अलावा अलग-अलग विभागों के कर्मचारी उपस्थित थे।

सरकारी अस्पताल में रक्तदान कैंप रविवार को

संवाद सूत्र, फाजिल्का : श्री राम कृपा सेवा संघ वेलफेयर सोसायटी फाजिल्का की ओर से रक्तदान शिविर 24 अक्टूबर को सरकारी अस्पताल फाजिल्का में लगाया जाएगा। ब्लड शिविर प्रभारी राजीव कुकरेजा, दीनानाथ सचदेवा ने बताया कि यह कैंप सुबह नौ बजे से डेढ़ बजे तक चलेगा। उन्होंने बताया कि फाजिल्का ब्लड बैंक में सभी ब्लड ग्रुप्स की शॉर्टेज है, उसमें से ओ-पॉजिटिव और ए-पॉजिटिव, एबी पॉजिटिव व अन्य सभी ब्लड ग्रुप की बहुत शॉर्टेज है, मात्र 30 यूनिट्स का स्टाक रह गया है। उन्होंने शहरवासियों से अपील की ज्यादा से ज्यादा लोग रक्तदान करने के लिए पहुंचे, ताकि समय पर जरूरतमंदों को रक्त उपलब्ध करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि कैंप के दौरान कोरोना महामारी की हिदायतों का पूर्ण पालन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी