चोरी की घटनाएं रोकने के लिए लगाए सीसीटीवी कैमरे

शहर में लगातार वाहन चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं जिस पर फाजिल्का की शिवपुरी प्रबंधक कमेटी ने शिवपुरी के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:09 PM (IST)
चोरी की घटनाएं रोकने के लिए लगाए सीसीटीवी कैमरे
चोरी की घटनाएं रोकने के लिए लगाए सीसीटीवी कैमरे

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर में लगातार वाहन चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं, जिस पर फाजिल्का की शिवपुरी प्रबंधक कमेटी ने शिवपुरी के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए हैं।

प्रबंधक कमेटी के सदस्य साजन गुगलानी ने बताया कि कुछ दिन पहले यहां अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए आए एक व्यक्ति का मोटरसाइकिल चोरी हो गया था। इस संबंध में जब शिवभूमि प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष संदीप कटारिया को सूचना मिली तो उन्होंने इस मामले के हल के लिए तुरंत समिति की एक बैठक बुलाई। बैठक में सर्वसम्मति के साथ फैसला लिया गया कि जल्द ही शिवपुरी में सीसीटीवी कैमरे लगवाएं जाएंगे। उन्होंने बताया कि तीन दिन पहले हुई बैठक में लिए फैसले अनुसार अब यहां सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए गए हैं, जिससे वाहन चोरी होने की आशंका पर काफी लागाम लग सकेगी। प्रधान संदीप कटारिया ने कहा कि आने वाले दिनों में लोगों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए अन्य फैसले भी सर्वसम्मति के साथ लिए जाएंगे।

नशा बेचने जा रहे दो युवक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मक्खू कस्बे से फिरोजपुर नशा बेचने आए दो युवकों को सीआइए पुलिस ने बस्ती सेखांवाली के पास गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ थाना सिटी फिरोजपुर में पर्चा दर्ज कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर सुखमंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान मनदीप सिंह वासी वार्ड नंबर 2 गली चर्च वाली मिशन बस्ती मक्खू और गुरप्रीत सिंह वासी वार्ड नंबर 13 बुल्लो के बस्ती मक्खू के रूप में हुई है। पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान आरोपित पुलिस को देख घबरा कर दशहरा ग्राउंड के नीचले हिस्से की तरफ उतरने लगे तो पुलिस ने पीछा करके काबू कर लिया, जिनकी तलाशी लेने पर पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी