राशन किटें खराब होने की हो सीबीआइ जांच : ज्याणी

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरजीत ज्याणी ने अबोहर में केंद्र सरकार द्वारा भेजी गई राशन सामग्री खराब होने के मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि उपर से लेकर नीचे तक सही जांच की जाए तो कई और धर्मसोत सामने आ सकते हैंष कैप्टन सरकार को चाहिए कि वो खुद आगे आकर सीबीआइ जांच करवाकर सरकार को सही साबित करें।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 04:08 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 01:58 AM (IST)
राशन किटें खराब होने की हो सीबीआइ जांच : ज्याणी
राशन किटें खराब होने की हो सीबीआइ जांच : ज्याणी

संवाद सूत्र, फाजिल्का: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरजीत ज्याणी ने अबोहर में केंद्र सरकार द्वारा भेजी गई राशन सामग्री खराब होने के मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि उपर से लेकर नीचे तक सही जांच की जाए तो कई और धर्मसोत सामने आ सकते हैंष कैप्टन सरकार को चाहिए कि वो खुद आगे आकर सीबीआइ जांच करवाकर सरकार को सही साबित करें।

ज्याणी ने कहा कि राशन वैसे तो केंद्र सरकार ने भेजा था, लेकिन कांग्रेस ने कैप्टन की फोटो लगाकर कोरोनामहामारी के दौरान भी राजनीति की कोशिश की। लेकिन यदि सही व्यक्ति तक राशन पहुंच भी जाता तो कोई बात नहीं थी, लेकिन राशन लाकर स्टोर कर दिया गया, गरीब का निवाला छीन कर कीड़ो के हवाले कर दिया। उन्होंने मीडिया का भी धन्यावाद किया, जिन्होंने निष्पक्षता से इस मामले को जनता के सामने रखा।

chat bot
आपका साथी