बच्चे की आंखों में मिर्ची डाल दुकान से लूटी नकदी व मोबाइल

गांव बेगांवाली में ठेकेदार की ब्रांच पर नमकीन व अंडे की दुकान पर बैठे एक बच्चे की आंखों में मिर्ची डालकर दो युवक मोबाइल व नकदी छीनकर फरार हो गए

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 10:27 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 10:27 PM (IST)
बच्चे की आंखों में मिर्ची डाल दुकान से लूटी नकदी व मोबाइल
बच्चे की आंखों में मिर्ची डाल दुकान से लूटी नकदी व मोबाइल

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) : गांव बेगांवाली में ठेकेदार की ब्रांच पर नमकीन व अंडे की दुकान पर बैठे एक बच्चे की आंखों में मिर्ची डालकर दो युवक मोबाइल व नकदी छीनकर फरार हो गए, जब बच्चे ने उनका पीछा किया तो उन्होंने सिर पर वार करे बच्चे को जख्मी हो गया, जिसे बेहोशी की हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

थाना खुईखेड़ा पुलिस को दी शिकायत में गांव आवा निवासी कृष्ण लाल ने बताया कि वह भिदा एंड कंपनी शराब ठेकेदारों की बेगांवाली ब्रांच पर सेल्जमैन का काम करता है। उसने ठेके पर नमकीन व अंडे की दुकान भी बनाई हुई है। 12 सितंबर को उसका लड़का घर से दोपहर का खाना लेकर आया, जिस पर वह अपने 14 वर्षीय लड़के को दुकान पर बैठाकर शौचालय के लिए चला गया, लेकिन जब वह वापस आ रहा था तो उसने बेटे की जोर जोर से रोने की आवाज सुनी। मौके पर पहुंचा तो उसके लड़के के सिर से खून निकल रहा था और वह अपनी आंखें मसल रहा था। पूछने पर उसने बताया कि दो युवक दुकान पर आए और सामान लेने के लिए कहा, जब वह सामान देने लगा तो एक ने उसके आंखों में मिर्ची डाल दी और उसकी जेब से मोबाइल व गल्ले में पड़ी तीन हजार रुपये की नकदी निकाल ली, जब उसने उनको रोकने का प्रयास किया तो उनमें से एक ने उसके सिर पर लकड़ी से वार किया, जिससे वह जख्मी हो गया। एएसआइ रमेश चंद ने बताया कि अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

---

जिले में पहले भी हो चुकी आंखों में मिर्ची डाल लूट की घटनाएं

20 अगस्त को गांव काहनेवाला के पास एक प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी से लुटेरे आंखों में मिर्ची डालकर पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए थे, जबकि 19 मार्च को एक प्राइवेट कंपनी में कार्य करने वाले जतिदर सिंह से आंखों में मिर्ची डाल बाइक सवार 50 हजार की नकदी व एक टैब लेकर फरार हो गए। वहीं 23 फरवरी 2021 को भी एक प्राइवेट कंपनी में कार्य करने वाला जसकरन सिंह पैसे लेकर श्री मुक्तसर साहिब जा रहा था कि रास्ते में दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार लुटेरों ने उसकी आंखों में मिर्ची डालकर 27140 रुपए, कंपनी की रसीद बुक, उसका मोबाइल व पर्स था।

chat bot
आपका साथी