शटर तोड़ दुकान से नकदी व करियाने का सामान चोरी

फाजिल्का के सर्राफा बाजार में प्रणामी चौक के निकट बनी एक दुकान पर धावा बोलते हुए चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:57 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:57 PM (IST)
शटर तोड़ दुकान से नकदी व करियाने का सामान चोरी
शटर तोड़ दुकान से नकदी व करियाने का सामान चोरी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : फाजिल्का के सर्राफा बाजार में प्रणामी चौक के निकट बनी एक दुकान पर धावा बोलते हुए चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया।

थाना सिटी पुलिस को दी शिकायत में दुकानदार प्रदीप नारंग ने बताया कि सोमवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे दो से तीन युवक दुकान का शटर तोड़ दुकान के भीतर घुस गए और गल्ले में पड़ी नकदी चोरी कर ली, जबकि खाने पीने का अन्य सामान भी गायब है। उन्होंने बताया कि अभी सामान क्या, क्या चोरी हुआ है, उसके बारे में देखा जा रहा है। पुलिस की ओर से आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

जेल में बंद मां को कपड़ों के साथ बेटी ने दी अफीम संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : नशे व मोबाइल बरामदगी के लिए बदनाम सेंटल जेल में नशा पहुंचाने के लिए कैदियों के स्वजन कई तरह के तरीके अपना रहे हैं। फिरोजपुर की सेंट्रल जेल में बंद मां को कपड़े देने गई बेटी ने अफीम सप्लाई की कोशिश की। कोविड के कारण दो दिन तक कपड़े जेल ड्योढ़ी में पड़े रहे, महिला को कपड़े देने से पहले मुलाजिमों ने जांच की तो अफीम बरामद हुई। डिप्टी जेल सुपरिटेंडेंट हरी सिंह की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित मां-बेटी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आरोपित मनजीत कौर निवासी आजम वाला जिला फाजिल्का जेल में बंद विचाराधीन कैदी शिमला रानी के लिए सर्दी के कपड़े देने आई थी। कपड़े वह गेट पर जमा करवाकर चली गई थी। कपड़े कोविड-19 के कारण 48 घंटे के लिए जेल की ड्योढ़ी में रख दिए गए थे और जब उक्त कपड़ों को विचाराधीन कैदी महिला शिमला रानी उर्फ सीमा निवासी आजम वाला को देने के लिए तलाशी ली गई तो उसमें से 1.50 ग्राम अफीम बरामद हुई। अफीम मिलने पर जेल प्रशासन ने आरोपित महिला और उसकी बेटी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। जांच कर रहे कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपित महिलाओं पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी