छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोप में युवक पर केस

नगर थाना पुलिस ने छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 10:10 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 10:10 PM (IST)
छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोप में युवक पर केस
छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोप में युवक पर केस

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपित राजा सिंह निवासी किल्लियांवाली रोड उसे अकसर तंग परेशान करता था। युवती के अनुसार करीब 15 दिन पहले आरोपित उसे कालेज के नजदीक किसी आंटी के घर ले गया व वहां शारीरक संबंध बनाए। इसके बाद दो अक्टूबर को वह कॉलेज जा रही थी तो आरोपित ने उसे रास्ते में रोक लिया व कहने लगा कि वह उसके साथ चले नहीं तो तेरी खींची फोटो वायरल कर दूंगा, जिसके डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया व वह उसे अपनी स्कूटी पर बस स्टेंड के नजदीक होटल में ले गया व वहां उसके साथ शारीरक संबंध बनाने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जमीन के विवाद में की मारपीट, 19 पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने गांव करमिती में जमीन के विवाद को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में 19 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता मोहन सिंह पुत्र साधु सिंह वासी करमिती ने बताया कि उसका कुछ लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था, जिसको लेकर वीरवार को आरोपित जसवंत कौर, जगतार सिंह, शिद्र सिंह निवासी गांव महीयां वाला छोटा ने 15 अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसके घर में दाखिल होकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सांप के डंसने से युवक की मौत संस, अबोहर : गांव पंजावा माडल में एक ठेके पर कार्यरत युवक को दोपहर खेत में एक सांप ने डंस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। थाना खुइयां सरवर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। एएसआइ बलविदर सिंह का कहना है कि मृतक के परिजनों के आने पर ही आगे की कारवाई की जाएगी। करीब 22 साल का युवक काफी समय से गांव पंजाबा माडल में एक शराब ठेके पर लगा था। युवक सुबह ठेके के पीछे बने खाले में कपडे धो रहा था तो अचानक एक सांप ने उसे डंस लिया। आसपास के लेागो ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे रेफर कर दिया गया। फरीदकोट ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी