दुकान में घुस मारपीट व चोरी के आरोप में 13 पर केस

थाना खुइयां सरवर पुलिस ने एक दुकानदार से मारपीट कर 50 हजार नकदी निकाल कर ले जाने के आरोप में चार पहचान वालों व 8-9 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 09:52 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 09:52 PM (IST)
दुकान में घुस मारपीट व चोरी के आरोप में 13 पर केस
दुकान में घुस मारपीट व चोरी के आरोप में 13 पर केस

संस, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने एक दुकानदार से मारपीट कर 50 हजार नकदी निकाल कर ले जाने के आरोप में चार पहचान वालों व 8-9 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में चरणजीत सिंह निवासी सप्पांवाली ने बताया कि 14 जुलाई को वह दुकान पर बैठा था तो कुछ लोगों ने दुकान में घुसकर उससे मारपीट की व दुकान में से 50 हजार की नगदी निकाल कर ले गए। पुलिस ने चरणजीत सिंह की शिकायत पर कमल, नरिदर, विवेक, दानवीर निवासी सप्पंवाली समेत 8-9 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

चोरी के आरोप में अज्ञात पर केस संवाद सहयोगी, अबोहर : बहाववाला पुलिस ने गांव खाटवा में दो घरों में हुई चोरी के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में कृष्ण न्यौल ने बताया कि उसके घर से चोर 18 हजार की नगदी व छह तोले सोना चोरी कर ले गए हैं। इसके अलावा महावीर के घर से 15 हजार की नगदी व छह तोले सोना भी चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।पिछले कई दिनों से गांवों को चोर अपना निशाना बना रहे है। पुलिस द्वारा चोरियों का सुराग लगाने को डाग स्क्वायड व फिगर प्रिंट एक्सपर्ट की सहायता ली जा रही है, लेकिन अभी तक पुलिस को कोई अहम सुराग नहीं मिल पाया है।

हेरोइन व शराब सहित दो काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन व नौ बोतल अवैध शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर सुखमिदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर राय सिख भवन सिटी फिरोजपुर के नजदीक रमन उर्फ रवि निवासी जनता प्रीत नगर को 10 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है, वहीं थाना ममदोट के हवलदार ओम प्रकाश ने बताया कि गश्त के दौरान गांव रहीमेके उताड़ में छापामारी कर बिदर सिंह उर्फ पिदू निवासी छांगा खुर्द को नौ बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी