हादसे के आरोपित बस चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज

सदर थाना पुलिस ने शनिवार को गांव कुंडल में हुए सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद बस चालक के खिलाफ गैरइरादत्न हत्या का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:11 PM (IST)
हादसे के आरोपित बस चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज
हादसे के आरोपित बस चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज

संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने शनिवार को गांव कुंडल में हुए सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद बस चालक के खिलाफ गैरइरादत्न हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में मृतक हरमन के पिता गुरमीत सिंह निवासी मोहला ने बताया कि हरमन अपने लड़के हरमनप्रीत सिंह के साथ गांव मोहला से अबोहर के लिए बस पर सवार हुआ था कि बस ड्राइवर सिमरनजीत सिंह निवासी पक्खोके जिला तरनतारन ने बस को तेज रफ्तार व लापरवाही से चला रहा था, जिस कारण बस पेड़ से टकरा गई, जिससे बस में सवार सवारियां घायल हो गई व हरमनप्रीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक मौके पर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि शनिवार को श्रीअमृतसर से वाया पन्नी वाला अबोहर आ रही बस कुंडल-गोबिदगढ़ के बीच पेड़ से टकरा गई थी, जिससे बस के अगले हिस्से के परखचे उड़ गए और बस में सवार मोहला निवासी युवक हरमन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 18 सवारियां घायल हो गई थी, जिन्हें अबोहर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां से करीब पांच लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया था। हादसे के दौरान बस ड्राइवर बस से छलांग लगाकर फरार हो गया था, जबकि कंडक्टर गुरवंत सिंह को लोगों ने काबू कर उसकी काफी पिटाई कर दी थी।

40 किलो चूरा पोस्त सहित ट्रक चालक काबू संवाद सहयोगी, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने 40 किलो चूरा पोस्त सहित ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। चौकी इंचार्ज एसआई राजविदर सिंह ने बताया कि गांव कल्लरखेड़ा में गश्त के दौरान एक खड़े ट्रक की तलाशी ली तो उससे 40 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने ड्राइवर दलजीत सिंह निवासी घुद्दु वाला थाना मक्खू जिला फिरोजपुर के रूप में हुई है। आरोपित अदालत में पेश किया गया जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी