पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाले वाले तस्कर पर केस

थाना सिटी पुलिस ने हेरोइन तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:21 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:21 PM (IST)
पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाले वाले तस्कर पर केस
पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाले वाले तस्कर पर केस

संवाद सूत्र, फाजिल्का : थाना सिटी पुलिस ने हेरोइन तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीआइए स्टाफ के एएसआइ भगत सिंह ने बताया कि जब वह मलोट चौक पर गश्त के दौरान मौजूद थे तो सूचना मिली कि जिला फिरोजपुर के गांव अलीके निवासी ऐलिया हेरोइन की तस्करी करता है, जिसके पाकिस्तानी तस्करों के साथ संबंध हैं। पुलिस ने सूचना के आधार पर उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि उक्त मामले की जांच अभी जारी है। उधर थाना सदर पुलिस ने गांव हस्ता कलां के निकट मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों को हेरोइन सहित काबू किया है। एएसआई भगत सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान जब वह हस्ता कलां के नहरी पुल के निकट मौजूद थे तो गांव नवां हस्ता निवासी सुबेग सिंह व जलंधर सिंह को रोककर तलाशी ली तो उनके पास से 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पुलिस पर हमला के आरोप में एक काबू संस, अबोहर: सदर थाना के प्रभारी गुरविद्र सिंह, एएसआइ दयाल चंद ने पुलिस पार्टी पर हमले के आरोपित मनदीप सिंह उर्फ दीपा निवासी कट्टियांवाली को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश कर उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

एएसआइ निर्मल सिंह के बयान पर पुलिस ने 16 दिसंबर 2017 को गांव चननखेड़ा में अवैध शराब की सूचना मिलने पर छापामारी करने गई पुलिस पार्टी व ठेकेदारों पर हमला करने व फायरिग करने के आरोप में कुछ लोगों के खिलाफ इरादा ए कत्ल व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। इस मामले में फरार चल रहे आरोपित मनदीप सिंह उर्फ दीपा को पुलिस ने काबू किया है।

chat bot
आपका साथी