नरमे की चुगाई के लिए आए पैसों में किया हेरफेर, केस

नगर थाना पुलिस ने पंजाब सरकार की ओर से जरूरतमंदों को दी जा रही सहायता में हेराफेरी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 10:41 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 10:41 PM (IST)
नरमे की चुगाई के लिए आए पैसों में किया हेरफेर, केस
नरमे की चुगाई के लिए आए पैसों में किया हेरफेर, केस

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने पंजाब सरकार की ओर से जरूरतमंदों को दी जा रही सहायता में हेराफेरी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सतनाम सिंह निवासी सादकवाला राजस्थान ने पुलिस उच्च अधिकारियों को शिकायत दी कि गुरमुख सिंह पुत्र जगदेव सिंह निवासी ढाणी कड़ाका सिंह ने पंजाब सरकार द्वारा जरुरतमंदों को नरमे की चुगाई में दी जाने वाली सहायता में 2290 रुपये की हेराफेरी की है, जिसके आधार पर पुलिस ने गुरमुख सिंह के खिलाफ एसएसपी की सिफारिश पर मामला दर्ज कर लिया है।

400 लीटर लाहन समेत पिता पुत्र काबू

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने 400 लीटर लाहन समेत पिता पुत्र को काबू किया है। एसआइ सतपाल ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ढाणी मसीत में घर पर रेड कर 400 लीटर लाहन बरामद कर गुरदीप सिंह व उसके बेटे लवप्रीत सिंह को काबू किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मोटरसाइकिल चोरी करते एक काबू संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर में लगातार वाहन चोरियों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। बुधवार शाम भी शहर की जंगलियां गली में दो युवकों ने एक मोटरसाइकिल चोरी करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान लोगों ने मोटरसाइकिल पर बैठे एक युवक को पकड़ लिया और दूसरा युवक वहां से फरार हो गया। थाना सिटी ने युवक को हिरासत में ले लिया। एएसआइ भगवान सिंह ने बताया कि गांव निहाल खेड़ा निवासी गोपी सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका मोटरसाइकिल राधा स्वामी गली नंबर 2 में से चोरी हो गया था, जिस बारे वह अपने भाई के साथ तलाश करता रहा था, लेकिन उसे उसका मोटरसाइकिल नहीं मिला। वीरवार जब वह मोटरसाइकिल की तलाश में फाजिल्का आया हुआ था तो उसको सूचना मिली कि पब्लिक ने एक चोर पकड़ा हुआ है जिस बारे वह मौके पर पहुंचा और उसने चोर को पहचान लिया। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपित राठोड़ा मोहल्ला निवासी गुरदित्त सिंह के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी