नौकरी से निकालने पर किया था सुसाइड, पांच पर केस

नौकरी से निकालने पर किया था सुसाइड, पांच पर केस

रिद्धि सिद्धि कालोनी में रहने वाले अनिल कटारिया ने बुधवार को अपनी ही लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।

JagranThu, 15 Apr 2021 10:29 PM (IST)

संवाद सहयोगी, अबोहर : रिद्धि सिद्धि कालोनी में रहने वाले अनिल कटारिया ने बुधवार को अपनी ही लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। थाना सिटी नंबर 2 की पुलिस ने मृतक की पत्नी रेणु कटारिया के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

रेणु कटारियां ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका पति अनिल कटारिया पिछले आठ सालों से मल्होत्रा वाइन ग्रुप पर बठिडा, बरनाला व पटियाला इत्यादि शहरों में नौकरी करता था, लेकिन पिछले करीब एक साल से बठिडा निवासी हरीश गर्ग ने उसके पति की जगह पर अपनी साली के लड़कों को नौकरी पर लगवाने के लिए उसके पति को नौकरी से निकलवा दिया था। हरीश गर्ग का इसमें अहम रोल रहा है व उक्त पांच व्यक्तियों से दुखी होकर उसके पति ने अपने लाइसेंसी 32 बोर पिस्टल से अपने सिर पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। सिटी नंबर 2 की पुलिस ने रेणु कटारिया के बयानों पर हरीश गर्ग निवासी बठिडा, देवराज बांसल निवासी बठिडा, शमिदर सिंह निवासी पटियाला, विजय कुमार निवासी वरियाम नगर व ललित मिढ़ा निवासी रिद्धि सिद्धि कालोनी अबोहर क के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सुसाइड नोट में लिखा, आरोपितों से लेने थे 14 लाख रुपये

पुलिस को इस मामले में मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उपरोक्त आरोपितों से करीब 14 लाख रुपये लेने की बात कही गई है। एएसआई मनजीत सिंह मामले की जांच कर रहे हैं। गौरतलब है कि अनिल कटारिया का शव बुधवार शाम को उसकी कार से बरामद हुआ था व उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद हुई थी व उसके सिर पर गोली लगने से शव खून से लथपथ ड्राइवर सीट पर पड़ा मिला था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.