नहरी पानी की चोरी के आरोप में चार किसानों पर केस

थाना बहाववाला पुलिस ने नहरी विभाग के एसडीओ गुरवीर सिंह की शिकायत पर नहरी पानी की चोरी करने के आरोप में चार किसानों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:19 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:19 PM (IST)
नहरी पानी की चोरी के आरोप में चार किसानों पर केस
नहरी पानी की चोरी के आरोप में चार किसानों पर केस

संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने नहरी विभाग के एसडीओ गुरवीर सिंह की शिकायत पर नहरी पानी की चोरी करने के आरोप में चार किसानों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसडीओ गुरवीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बाजीदपुर भोमा में चार मई शाम को पंखा लगाकर पानी की चोरी की जा रही थी। एसडीओ की शिकायत पर बहाववाला पुलिस ने सुरजीत सिंह ढाणी तरमाला, सिकदर सिंह, फलोर सिंह निवासी बाजीदपुर भोमा व रामकुमार निवासीढाणी तेलियां वाला के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

चोरी की एक बैटरी व चार मोबाइल समेत युवक काबू संस, अबोहर : सिटी नंबर 2 की पुलिस ने चोरी के आरोप में एक युवक को काबू कर उससे एक बैटरी व चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं। एसआइ केवल सिंह कंधवाला रोड पर मलूकपुरा माइनर पर गश्त कर रहे थे कि एक युवक को काबू कर उससे एक बैटरी व 4 मोबाइल बरामद किए। आरोपित की पहचान अजय कुक्कड़ निवासी मैटरों कालोनी के रूप में हुई है।

युवती को घर में ले जाकर किया दुष्कर्म संवाद सूत्र, जलालाबाद : जिले के एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने एक युवक पर जबरदस्ती अपने घर में ले जाकर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। थाना सिटी जलालाबाद पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि सात फरवरी की दोपहर 1 बजे वह अपने गांव में बनी एक किरयाने की दुकान पर सामान लेने आई थी, जब वह वापस जा रही थी तो आरोपित उसे जबरदस्ती अपने घर में ले गया, जहां आरोपित ने उससे जबरदस्ती दुष्कर्म किया। ारोपित ने उसे धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को भी ना बताए। लेकिन हिम्मत करके उसने अपने परिवार को सारी जारी दी, जिसके बाद उसका सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया गया। जांच अधिकारी एसआइ अरमजीत कौर ने बताया कि आरोपित गुरचरण सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी