जमीन विवाद में वृद्ध की हत्या करने वाले सात लोगों पर केस

गांव अमरपुरा में जमीन के विवाद में वृद्ध की हत्या के मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामल दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:16 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:16 PM (IST)
जमीन विवाद में वृद्ध की हत्या करने वाले सात लोगों पर केस
जमीन विवाद में वृद्ध की हत्या करने वाले सात लोगों पर केस

संवाद सहयोगी, अबोहर : गांव अमरपुरा में जमीन के विवाद में वृद्ध की हत्या के मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामल दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में लक्षमी बाई पत्नी मंगल सेन ने बताया कि उसके पिता अमरपुरा राम कुमार (70)ने करीब चार महीने पहले गांव में ही किसी से जमीन खरीदी थी जिसके पैसों के लेनदेन को लेकर उनका उक्त लोगों से विवाद चल रहा था। मंगलवार को राम कुमार व उसका बेटा नागर मल खेत में पानी की बारी लगा रहे थे तो इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए दर्जनभर से अधिक नकाबपोश लोगों ने दोनों पिता पुत्रों पर कस्सियों से हमला करते हुए उन्हें अधमरा कर फेंक दिया और फरार हो गए।

इसके बाद घायलों को तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने दोनों की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक इलाज करने के बाद उन्हें रेफर कर दिया, जिस पर परिजन उन्हें श्रीगंगानगर ले गए, जहां बुधवार सुबह 70 वर्षीय राम कुमार ने जख्मों का ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया था,स जबकि उसके बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है क्योंकि उसके सिर पर भी 25 टांके लगे हैं। बहाववाला पुलिस ने गांव के ही नरिद्र कुमार पुत्र मंगतूराम, सुरेंद्र कुमार पुत्र सेवाराम, काली पुत्र मदन लाल, सोनू पुत्र राम प्रताप, पुटबिल पुत्र परताराम निवासी अमरपुरा व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

घर में घुस सो रही महिला से की अश्लील हरकतें संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना कुलगढ़ी पुलिस ने दीवार फांदकर घर में घुस सो रही महिला से अश्लील हरकतें करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर परमजीत कौर ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घर के आंगण में सोई हुई थी तो करीब 11 बजे उसकी एक दम से नींद खुल गई तो उसने देखा की आरोपित जगसीर सिंह उर्फ जोगा उसकी चारपाई पर बैठा था और उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था, जब उसने शोर मचाया तो उसका पति जगसीर सिंह उठ गया और वह आरोपित को पकड़ने के लिए उसके पीछे गली में भागा, जब आरोपित गली के बाहर मोड़ पर पहुंचा तो आरोपित का भाई गुरमेल सिंह वहां खड़ा हुआ था, जिसने उसके पति को धक्का मारकर गिरा दिया और दोनों आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी