नहर में पड़े पशुओं के शव बने परेशानी

हनुमानगढ़ रोड से गुजरती नहर में पिछले कई दिनों से पड़े पशुओं के शवों के कारण वाहन चालकों का सड़क से गुजरना मुश्किल हो चुका है व नहर का पानी भी दूषित हो रहा है ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:09 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:09 PM (IST)
नहर में पड़े पशुओं के शव बने परेशानी
नहर में पड़े पशुओं के शव बने परेशानी

संवाद सहयोगी, अबोहर : हनुमानगढ़ रोड से गुजरती नहर में पिछले कई दिनों से पड़े पशुओं के शवों के कारण वाहन चालकों का सड़क से गुजरना मुश्किल हो चुका है व नहर का पानी भी दूषित हो रहा है । नर सेवा समिति के प्रधान राजू चराया ने नहरी विभाग से इस तरफ ध्यान देने की मांग की है।

राजू चराया ने बताया कि इस मार्ग से गुजरती नहर में पिछले कुछ दिनों से दो मृत पशु पुल के निकट फंसे हुए हैं, जिससे उठ रही बदबू के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि कई दिनों से शव नहर में ही पड़े रहने से यह पशु गल चुके हैं, जिससे नहरी पानी भी दूषित हो रहा है, जबकि नहरी विभाग के अधिकारियों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। लोगों ने नहरी विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि इन मृत पशुओं को जल्द बाहर निकाला जाए। हेरोइन व प्रतिबंधित गोलियों सहित एक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना जीरा की पुलिस ने गश्त के दौरान झतरा रोड जीरा से एक व्यक्ति को हेरोइन व प्रतिबंधित गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान झतरा रोड जीरा में शक के आधार पर बिट्टू निवासी गांव समाधी मोहल्ला सनेर रोड जीरा को काबू कर तलाशी ली तो उससे दो ग्राम हेरोइन व 200 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। पुलिस का कहना है कि आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि पता लगाया जा सके कि आरोपित नशा कहां से लेकर आता था।

chat bot
आपका साथी