केस दर्ज करवाने के शक में कार सवार से की मारपीट

जिले के गांव कावांवाली में हो रहे धार्मिक कार्यक्रम में मां को छोड़कर वापस लौट रहे एक व्यक्ति पर कुछ लोगों ने हमला कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:10 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:10 PM (IST)
केस दर्ज करवाने के शक में कार सवार से की मारपीट
केस दर्ज करवाने के शक में कार सवार से की मारपीट

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले के गांव कावांवाली में हो रहे धार्मिक कार्यक्रम में मां को छोड़कर वापस लौट रहे एक व्यक्ति पर कुछ लोगों ने हमला कर घायल कर दिया। थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में नई आबादी निवासी जोगा सिंह ने बताया कि 30 मार्च की शाम करीब साढ़े छह बजे वह अपनी को कार पर अपनी छोड़ने के लिए गांव कावांवाली में जा रहा था, जहां एक धार्मिक कार्यक्रम था. जब वह अपनी मां को छोड़कर लौट रहा था तो गांव गागन के और गंजूआना के बीच दरगाह के निकट गांव गागनके निवासी सुरजीत सिंह, लाल सिंह, बीरा सिंह व सुरिद्र सिंह ने उसकी गाड़ी के आगे अपना मोटरसाइकिल रोक लिया, जब उसने गाड़ी रोकी तो उक्त लोगों ने ऊंची आवाज में कहा कि पकड़ लो इसे, इसको आज उनके ऊपर केस दर्ज करवाने का मजा चखाते हैं। जिसके बाद उक्त लोगों ने उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। वजह रंजिश यह थी कि आरोपितों को शक था कि उसने उन पर पुलिस केस दर्ज करवाया है। जांच अधिकारी भजन सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

पड़ोसियों ने घर पर बरसाई ईटें, चार पर केस संवाद सूत्र, फाजिल्का : गांव झोक डिपूलाना के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों पर उसके घर पर में ईटों से हमला करने के आरोप लगाए हैं। सदर थाना फाजिल्का पुलिस को दी शिकायत में गुलजार सिंह ने बताया कि उनका पड़ोसियों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था, जिसके चलते 15 जनवरी की रात करीब नौ बजे उनके घर के साथ रहने वाला मंगा सिंह, चन्ना सिंह, गुडो बाई व दीपू अपने घर पर ईंटें फेंकनी शुरू कर दी, जब बाहर आकर उनको रोकने का प्रयास करने लगा तो कुछ ईंटें उसे भी लगी, जिस कारण वह जख्मी हो गया। इस दौरान बीच बचाव के लिए आए पारिवारिक सदस्यों को भी ईंटें लगी। जांच अधिकारी भजन दास ने बताया कि पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों के मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी