खेत से चारा लेकर जा रही महिला को टक्कर मार पलटी कार

गांव नूरसमंदर के पास शुक्रवार सुबह एक कार ने खेत से चारा लेकर जारही महिला को टक्कर मार दी जिसके बाद कार एक खंभे से टकराकर पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:52 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:52 PM (IST)
खेत से चारा लेकर जा रही महिला को टक्कर मार पलटी कार
खेत से चारा लेकर जा रही महिला को टक्कर मार पलटी कार

संवाद सूत्र, मंडी लाधूका (फाजिल्का): गांव नूरसमंदर के पास शुक्रवार सुबह एक कार ने खेत से चारा लेकर जारही महिला को टक्कर मार दी, जिसके बाद कार एक खंभे से टकराकर पलट गई। आसपास रहने वाले लोगों ने जब तेज आवाज सुनी तो कार में सवार तीन लोगों को बाहर निकाला और हादसे में जख्मी महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं पुलिस को कार से शराब की 10 बोतलें भी बरामद हुई है, पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। कार सवार गांव नूरसमंद से मंडी लाधूका जा रहे थे। पुलिस ने कार सवार संदीप सिंह को गिरफ्तार किया है, जबकि उसके दो साथी फरार हैं।

गांव वासियों ने बताया कि गांव नूरसमंद से जीटी रोड एफएफ रोड से लगभग एक किलोमीटर दूर एक ढाणी पर एक कार में तीन लोग सवार थे। तेज रफ्तार कार ने साथ के ही खेत से चारा लेकर आ रही एक महिला को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद वह एक खंभे से टकराते हुए पलट गई। लोगों ने कार सवार तीन लोगों को कार से निकाल लाधुका पुलिस को सूचना दी गई। वहीं घायल महिला छिदो बाई को सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा, जिसे बाद में बाहर किसी प्राइवेट अस्पताल में भेज दिया गया है। मंडी लाधूका चौकी से जांच अधिकारी लखविद्र सिंह ने बताया कि उक्त मामले में कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। कार की टक्कर से घायल महिला के बेटे भजन दास के बयान पर तीनों कार सवारों पर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही कार चालकों पर गाड़ी से मिली कच्ची शराब को लेकर भी मामला दर्ज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी