साइकिल को टक्कर मार ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई कार, दो घायल

कंधवाला रोड बाईपास पर आलमगढ़ को जाते कच्चे रास्ते के पास एक ट्रैक्टर-ट्राली साइकिल और कार की टक्कर हो गई जिससे साइकिल व ट्रैक्टर सवार व्यक्ति घायल हो गया जबकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:19 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:19 PM (IST)
साइकिल को टक्कर मार ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई कार, दो घायल
साइकिल को टक्कर मार ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई कार, दो घायल

संस, अबोहर : कंधवाला रोड बाईपास पर आलमगढ़ को जाते कच्चे रास्ते के पास एक ट्रैक्टर-ट्राली, साइकिल और कार की टक्कर हो गई, जिससे साइकिल व ट्रैक्टर सवार व्यक्ति घायल हो गया, जबकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है व मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

सतपाल निवासी ढाणी विशेषरनाथ अपनी ट्रैक्टर ट्राली में लाल मिर्च लेकर गंगानगर रोड स्थित एक फैक्ट्री में जा रहा था, जबकि अजीमगढ निवासी राजू साइकिल पर किल्लियांवाली में मजदूरी करने जा रहा था, दोनों ढाणी प्रगट सिंह के पास पहुंचं तो पीछे आ रही एक कार, जिसमें सवार तीन लोग फरीदकोट से श्रीगंगानगर जा रहे थे, ने पहले साइकिल सवार राजू को टक्कर मारी और फिर आगे जा रहे सतपाल के ट्रैक्टर ट्राली में जा टकराई। इस हादसे में साइकिल सवार राजू व सतपाल घायल हो गए, जबकि कार सवार लोगों को भी मामूली चोटें आई। सतपाल व राजू को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जबकि कार सवारों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: रेलवे फाटक फिरोजपुर-फरीदकोट के पास मंगलवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत हो गई । थाना कुलगढ़ी के सहायक इंस्पेक्टर राज सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता शीतल पुत्र लाल चंद्र वासी गली नंबर 23 बस्ती टैंकावाली फिरोजपुर ने बताया कि मंगलवार को जब उसके ताया का बेटा दीपक कुमार पुत्र रमेश चंद वासी टैंकावाली बस्ती शैलर से काम करके वापस साइकिल पर अपने घर आ रहा था तो रास्ते में रेलवे फाटक फिरोजपुर-फरीदकोट रोड पर किसी अज्ञात वाहन चालक ने उसके साइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी