कैप्टन सरकार ने पूरा नहीं किया कोई वादा : नारंग

विधायक अरुण नारंग ने कहा है कि अपनी ही पार्टी के विधायकों के बेटों को सरकारी नौकरी देने में घिरे मुख्मंत्री कैप्प्टन की जहां उनकी ही सरकार के मंत्री व विधायक ही कड़ी आलोचना कर रहे हैं वहीं नौकरी के हकदार दिव्यांग खिलाड़ियों को आज सीएम के सरकारी निवास का घेराव करने पर मजबूर होना पड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:08 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:08 PM (IST)
कैप्टन सरकार ने पूरा नहीं किया कोई वादा : नारंग
कैप्टन सरकार ने पूरा नहीं किया कोई वादा : नारंग

संस, अबोहर : विधायक अरुण नारंग ने कहा है कि अपनी ही पार्टी के विधायकों के बेटों को सरकारी नौकरी देने में घिरे मुख्मंत्री कैप्प्टन की जहां उनकी ही सरकार के मंत्री व विधायक ही कड़ी आलोचना कर रहे हैं, वहीं नौकरी के हकदार दिव्यांग खिलाड़ियों को आज सीएम के सरकारी निवास का घेराव करने पर मजबूर होना पड़ा है।

विधायक ने कहा कि अबोहर सहित अन्य जिलों के अनेकों दिव्यांग खिलाडियों ने पंजाब का नाम केवल भारत में ही नहीं बल्कि देशों विदेशों में चमकाया और अनेक खेल पुरस्कार हासिल किए। जिस पर पंजाब सरकार ने उन्हें नौकरी दिलवाने का आश्वासन दिया, लेकिन साढे चार वर्ष बीत जाने पर भी इन दिव्यांगों को नौकरी देना तो दूर इनकी समस्याओं की तरफ भी ध्यान नहीं दिया गया। विधायक ने कहा कि पंजाब सरकार ने आज तक जनता से किया गया अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया गया। गुरजिदर सिंह मौड़ बने संयुक्त निदेशक संस, अबोहर : पंजाब सरकार में महिला एवं बाल विकास विभाग के उप निदेशक गुरजिदर सिंह मौड़ को पदोन्नत कर संयुक्त निदेशक नियुक्त किया है। गुरजिदर सिंह मौड़ 25 साल से विभाग में कार्य कर रहे हैं। उनके प्रयासों से लिग अनुपात में सुधार हुआ व पंजाब के हर जिले में सखी वन स्टाप सेंटर खोले गए ,जिसमें महिलाओं व बच्चियों की सुरक्षा को लेकर इस सखी सेंटर में 24 घंटे विभाग की सेवाएं रहती हैं, जो कि पीड़ित महिलाओं व बच्चियों के लिए कारगार साबित हो रही है। वह मूलरूप से राजस्थान के रहने वाले है

chat bot
आपका साथी