सुविधाएं देने में राज्य सरकार कर रही भेदभाव: दीपा

शिरोमणि अकाली दल के हलका अबोहर संगठन प्रभारी राजिद्र दीपा ने वार्ड नंबर 19-20 में बुधवार को लोगों की समस्याएं जानी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:59 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:59 PM (IST)
सुविधाएं देने में राज्य सरकार कर रही भेदभाव: दीपा
सुविधाएं देने में राज्य सरकार कर रही भेदभाव: दीपा

संस, अबोहर : शिरोमणि अकाली दल के हलका अबोहर संगठन प्रभारी राजिद्र दीपा ने वार्ड नंबर 19-20 में बुधवार को लोगों की समस्याएं जानी। राजिदर डोगर के निवास पर आयोजित बैठक के दौरान लोगों ने बताया कि यहां पर अधिकतर गरीब तबके के लोग रहते है,ं लेकिन केंद्र सरकार द्वारा जारी होने वाली स्कीमों का लाभ उन्हें नहीं मिल रहा। इसके अलावा अधिकतर गरीब लोगों के राशन कार्ड ही नहीं बन पाए हैं। राजिदर दीपा ने कहा कि कैप्टन सरकार द्वारा जमकर भेदभाव किया जा रहा है। सरकार बनने पर बिना भेदभाव के सभी लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। इस मौके पर अजय कुमार को वार्ड नंबर 19 का यूथ प्रधान बनाया गया। इस दरौान हरचरण सिंह, दक्षिण मंडल प्रधान अजीत सिंह रिकू भी मौजूद थे।

कैप्टन सरकार भूल चुकी वादे : हैरी संस, अबोहर : शिरोमणि अकाली दल की ओर से फतेह किट, स्कालरशिप व वैक्सीन घोटालों को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के सिसवा फार्म हाऊस के सामने मंगलवार को धरना लगाया गया। धरने में अबोहर से यूथ अकाली दल के जिला प्रधान हरबिदर सिंह हैरी ने भी पार्टी वर्करों के साथ शिरकत की।

हरबिदर सिंह हैरी ने कहा कि सरकार बनते ही नशा समाप्त करने, भ्रष्टाचार समाप्त करने, स्वास्थ्य सुविधाएं देने व उच्च शिक्षा देने के वादे करके सत्ता में आई कांग्रेस सरकार ने अपने सारे वादे भूला दिये। पंजाब में नशों की तस्करी पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई।

कन्याओं की शादी में किया सहयोग संस, अबोहर : अरोड़ा विकास मंच ने दो जरूरतमंद कन्याओं की शादी में राशन का सहयोग किया है। बंटी वढेरा ने शादी मेंा राशन लेकर दिया गया जिसमें 4500 रुपये का सहयोग रुतबा रिसोर्ट के संचालक जीतू बांसल का रहा। गगन ने बताया कि मंच द्वारा अब तक 28 लड़कियों की शादी में सहयोग किया गया है, जो आगे भी जारी रहेगा। इस मौके पर पंडित जयप्रकश शास्त्री, गुलशन बाघला, गगन चुघ ने वर वधु के खुशहाल वैवाहिक जीवन हेतु कामना की।

chat bot
आपका साथी