इस्तीफा देते ही अबोहर में उतार दिए कैप्टन के बोर्ड

पंजाब के साथ अबोहर में भी राजनीतिक हलचल पर सुबह से ही लोगों की नजरें लगी रही।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:14 PM (IST)
इस्तीफा देते ही अबोहर में उतार दिए कैप्टन के बोर्ड
इस्तीफा देते ही अबोहर में उतार दिए कैप्टन के बोर्ड

राज नरूला, अबोहर : पंजाब के साथ अबोहर में भी राजनीतिक हलचल पर सुबह से ही लोगों की नजरें लगी रही। कैप्टन के इस्तीफा देने के बाद ही अबोहर में कैप्टन अमरिदर सिंह के बोर्ड उतार दिए गए। वहीं सुनील जाखड़ को सीएम उम्मीदवार बनाने की चर्चा से कांग्रेस वर्करों में तो नए जोश का संचार हुआ है।

उधर, शहर निवासी भी यह कहने लगे इससे अबोहर के भाग जाग जाएंगे व अबोहर का अच्छा विकास होगा। दिनभर राजनीतिक माहिरों के साथ विरोधी राजनीतिक पार्टियों के नेता भी इस पर नजरें लगाए बैठे रहे। अब लोगों खासकर कांग्रेस वर्करों को कांग्रेस हाईकमान के फैसले का इंतजार हैं। सुनील जाखड के गांव पंजकोसी व सुभाष नगर स्थित कोठी में कोई विशेष हलचल नहीं दिखी। हालांकि वर्कर आते जाते रहे लेकिन उनका कहना था जब तक घोषणा नहीं हो जाती तब तक समय से पहले कुछ कहना ठीक नहीं। राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी हैं जाखड़ : सियाग

सरपंच यूनियन ब्लाक अबोहर के पूर्व अध्य्क्ष एडवोकेट सुशील सियाग ने कहा कि सुनील जाखड़ राजनीतिक के मंझ हुए खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि सुनील जाखड़ को अहम पद सौंपे जाने से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा व जोश का संचार होगा। इस पद के साथ ही 2022 के विधानसभा चुनाव जुड़े हुए हैं व उनकी अगुवाई में शानदार ढंग से विजय हासिल करेगी।

-----

कांग्रेस हाईकमान के फैसले का इंतजार : संदीप जाखड़

नगर कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने जो फैसला किया है वह काफी सोच समझ कर ही किया है और वह हाईकमान के फैसले का स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि अब भी हाईकमान जिसको भी सीएम बनाएगी। वह उसका समर्थन करेंगे व उसकी अगुवाई में पार्टी काम करेगी। उन्होंने कहा कि सभी विधायकों ने यह फैसला कांग्रेस अध्यक्षता सोनिया गांधी के उपर छोड़ दिया है और वह जो फैसला करेंगे अच्छा ही करेंगे। उन्होंने कहा कि हाईकमान के फैसले का इंतजार करना चाहिए।

----

लड़ाई बढ़ने के डर से कांग्रेस हाईकमान ने कैप्टन का लिया इस्तीफा : डा. रिणवा पूर्व कांग्रेस विधायक व शिअद महासचिव डा .महेंद्र रिणवा ने कहा कि कांग्रेस में कुर्सी की लड़ाई काफी समय से चल रही थी व इसके लिए सीएम की कार्यप्रयाली से उनकी पार्टी के विधायक ही खुश नहीं थे व कांग्रेस हाईकमान को अब लगने लगा था कि लड़ाई और बढ़ सकती है, जिसके चलते उन्होंने सीएम बदलने का फैसला लिया व अब कांग्रेस किसी हिदू को सीएम पद देकर वोटरों को लुभावने का प्रयास करेगी।

chat bot
आपका साथी