लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए कैंप रविवार को

लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए शनिवार को सुबह 10 से दोपहर चार बजे तक विशेष कैंप नई आबादी गली नंबर दो स्थित जेपी पार्क के सामने बने आरएसडी ग‌र्ल्ज स्कूल में लगाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 09:41 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 09:41 PM (IST)
लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए कैंप रविवार को
लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए कैंप रविवार को

संवाद सहयोगी, अबोहर : लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए शनिवार को सुबह 10 से दोपहर चार बजे तक विशेष कैंप नई आबादी गली नंबर दो स्थित जेपी पार्क के सामने बने आरएसडी ग‌र्ल्ज स्कूल में लगाया जा रहा है।

मेयर विमल ठठई ने बताया कि इस कैंप में वार्ड नंबर 23 से लेकर 32 तक के सभी वार्डवासी लाभ उठा सकते हैं। कैंप के दौरान लोगों के जन्म व मौत के प्रमाणपत्र, नए वाटर सप्लाई व सीवरेज के कनेक्शन, प्रापर्टी टैक्स, बसेरा स्कीम के तहत दरखास्तें, ट्रेड लाइसेंस की मंजूरी जारी करना, सड़कों, स्ट्रीट लाइटों, सीवरेज के बंद होने संबंधी शिकायतों का निपटारा, पीने के पानी की समस्या संबंधी शिकायतों का निपटारा, नक्शों संबंधी कार्य निपटाए जाएंगे। इसके बाद 11 दिसंबर को आर्य नगर स्थित महात्मा गांधी विद्यालय में कैंप लगाया जाएगा। एसएमओ डा. गगनदीप सिंह ने बताया कि इस विशेष कैंप के दौरान लोगो को कोरोना महामारी से बचाने क लिए वैक्सीनेशन कैंप भी लगाया जाएगा, इसलिए जिन लोगों ने अभी तक एक भी वैक्सीन न हीं लगवाई या जिनकी दूसरी डोज अभी पैंडिग है वे कैंप में पहुंचकर वैक्सीन लगवा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन मौके पर ही हो जाएगी। पीपीटी मशीन के बारे लोगों को किया जाए जागरूक संवाद सहयोगी, अबोहर : अबोहर उपमंडल अधिकारी अमित गुप्ता ने नई वोटिग मशीनों के बारे में लोगों को जागरूक किया। इस मौके पर एसडीएम अमित गुप्ता ने बताया कि मशीन के जरिए वोटर इस बात को कंफर्म कर सकता है कि जिस उम्मीदवार को उसने वोट डाली है, वोट उसकी डली है या नहीं।

उन्होंने बताया कि वोट डालने के कुछ सेकिड तक इस मशीन में स्लिप देखी जा सकती है, लेकिन यह स्लिप किसी वोटर को दी नहीं जाती। उन्होंने बताया कि शहर के हर वार्ड व ग्रामीण इलाकों में जाकर इस मशीन के बारे में जागरूक किया जाएगा ताकि ईवीएम के बारे किसी कोई किसी तरह की आशंका न रहे।

chat bot
आपका साथी