दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

झगड़ा छुड़वाने गए भाई की गोली मार की हत्या

झगड़ा छुड़वाने गए भाई की गोली मार की हत्या

जिले के गांव माहुआना बोदला में सोमवार रात तीन भाइयों के बीच चल रहे झगड़े को सुलझाने गए चौथे भाई को तीनों में से एक भाई ने गोली मार दी जोकि उसके पेट में लगी।

JagranTue, 11 May 2021 10:49 PM (IST)

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले के गांव माहुआना बोदला में सोमवार रात तीन भाइयों के बीच चल रहे झगड़े को सुलझाने गए चौथे भाई को तीनों में से एक भाई ने गोली मार दी, जोकि उसके पेट में लगी। घायलावस्था में उसे सरकारी अस्पताल फाजिल्का में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे फरीदकोट रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उक्त व्यक्ति की मौत हो गई।

थाना अरनीवाला पुलिस को दी गई शिकायत में गांव माहुआना बोदला निवासी शीलो बाई ने बताया कि उसका पति खेतीबाड़ी का काम करता था। 10 मई की रात करीब 12:30 बजे उसका पति जगसीर सिंह व देवर परमजीत सिंह जमीन का कार्य करके घर आए थे, जब वह घर आए तो उसका जेठ बलजिदर सिंह, प्रीतम सिंह, बलकार सिंह व जेठ का लड़का मनदीप सिंह आपस में झगड़ा कर रहे थे, जिनका घर उनके घर से थोड़ी दूरी पर था। इसके बाद उसका पति झगड़ा रुकवाने के लिए उनके घर चला गया। वह भी अपने पति के पीछे-पीछे वहां चली गई। इस दौरान उक्त लोगों ने उसके पति जगजीत सिंह व उसके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया और उसके पति के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान उसके पति की लाइसेंसी पिस्तौल वहीं गिर गई और बलकार सिंह ने उक्त पिस्तौल से उसके पति जगजीत सिंह पर गोली चलाई जोकि उसके पति के पेट में लगी, जिसके बाद आरोपित वहां से भाग गए। इसके बाद उसने अपने पिता को फोन करके बुलाया और जगजीत सिंह को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे फरीदकोट रेफर कर दिया, जिसकी मंगलवार को उपचार के दौरान मौत हो गई।

जांच अधिकारी एएसआइ सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस ने उक्त चारों आरोपितों के खिलाफ बीती रात को ही धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया था, जबकि अब बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी हुआ था भाई से झगड़ा, घर में घुसकर की थी मारपीट

पुलिस को दिए बयान में मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया कि कुछ समय पहले ही उनका झगड़ा जेठ बलविदर सिंह के साथ हुआ था, जिन्होंने उनके घर में घुसकर मारपीट की थी। इस संबंध में उन्होंने एक मुकदमा भी दर्ज करवाया था, लेकिन आपस में रिश्तेदारी होने के चलते रिश्तेदारों ने उनका समझौता करवा दिया। इसी बात की रंजिश के चलते उन्होंने उसके पति पर गोली चलाई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.