शराब ठेके में घुसकर की तोड़फोड़, चुराई नकदी

ाना सिटी पुलिस ने मलोट रोड पर बने एक शराब के ठेके पर रात के समय तोड़फोड़ करने व नकदी चुराने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:50 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:50 PM (IST)
शराब ठेके में घुसकर की तोड़फोड़, चुराई नकदी
शराब ठेके में घुसकर की तोड़फोड़, चुराई नकदी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : थाना सिटी पुलिस ने मलोट रोड पर बने एक शराब के ठेके पर रात के समय तोड़फोड़ करने व नकदी चुराने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में राधा स्वामी कालोनी निवासी राकेश कुमार ने बताया कि वह शराब ठेकेदार विजेता रैवियस प्राइवेट लिमिटेड के मलोट रोड मछली मार्केट फाजिल्का पर स्थित शराब ठेके पर बतौर सेल्जमैन है। वह चार मई शाम 5 बजे ठेका शराब बंद करके रखवाली के लिए ठेके के अंदर ही था। रात 10 बजे जब वह ठेके के अंदर सो रहा था तो बाहर से उसे आवाज आई कि ठेका खोलो, जिस पर उसने कहा कि ठेका बंद है और वह शराब नहीं दे सकता। इसके बाद आरोपित उसे धमकियां देने लगा और शटर को ईंट पत्थर मारने लगा। उसने शटर खोला तो वह अंदर घुस गया और अंदर पड़ी बोतलें तोड़ने लगा। उसने शोर मचाया, जिस पर उक्त व्यक्ति अपने मोटरसाइकिल पर फरार हो गया। उसने आरोप लगाया कि उक्त व्यक्ति जाते हुए अपने साथ ठेके की गोलक तोड़कर 19750 रूपये भी ले गया। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गुरू नानक नगरी निवासी रजिद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मेडिकल स्टोर का शटर तोड़ लाखों रुपये ले उड़े चोर संवाद सूत्र, फिरोजपुर : शहर के अमर अस्पताल के साथ स्थित मेडिकल स्टोर का शटर तोड़ कर चोर लाखों रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। स्टोर मालिक को वारदात का सुबह पांच बजे तब पता चला जब किसी परिचित ने उनको फोन किया। स्टोर मालिक राजेश कक्कड़ ने कहा उनकी दुकान पर निर्माण कार्य चल रहा है, जिस कारण मार्बल वाली की पेमेंट भी स्टोर में ही रखी थी। पुलिस चोरों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

अमर अस्पताल रोड व्यस्त है और अस्पताल होने के कारण मरीजों और उनके परिजनों का आना जाना लगा रहता है। साथ ही रेलवे स्टेशन और पेट्रोल पंप भी है। थाना सदर फिरोजपुर के सहायक इंस्पेक्टर गुरनाम सिंह ने कहा राजेश कक्कड़ ने पुलिस को बताया है कि उसकी राजेश मेडिकल एजेंसी स्टोर अमर अस्पताल के सामने है। बुधवार रात चोर उसके मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर 9 लाख 75 हजार की राशि चोरी कर ले गए । मामले की जांच कर रहे गुरनाम सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी