गांव धर्मूवाला के खेतों से मिली बमनुमा वस्तु

जिले के गाव धर्मुवाला के निकट शनिवार दोपहर खेतों के निकट से बमनुमा वस्तु मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:12 PM (IST)
गांव धर्मूवाला के खेतों से मिली बमनुमा वस्तु
गांव धर्मूवाला के खेतों से मिली बमनुमा वस्तु

संवाद सूत्र, जलालाबाद : जिले के गाव धर्मुवाला के निकट शनिवार दोपहर खेतों के निकट से बमनुमा वस्तु मिली है। इसकी सूचना मिलते ही फाजिल्का के एसएसपी दीपक हिलोरी सहित पुलिस अधिकारी और बम निरोधक टीम मौके पर पहुंची और जाच की।

ग्रामीणों ने बताया कि दोपहर के समय खेत को जाने वाली सड़क पर कुछ संदिग्ध वस्तु दिखी, जिसमें एक बैटरी, पाउडर व कुछ लोहे का सामान पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस की टीम तुरंत वहा पहुंची है और क्षेत्र को सील कर दिया। इस दौरान बमनुमा चीज की आशका के कारण बम खोज एवं निपटारा दस्ता को बुलाया और इसके साथ फोरेंसिंग टीम भी पहुंच, जिन्होंने मौके पर उक्त संदिगध सामग्री को कब्जे लिया। हालाकि इस सबंधी मीडिया ने जानकारी लेने की कोशिश की लेकिन जिला सीनियर पुलिस अधिकारी दीपक हिलोरी ने नेश्नल स्किोरिटी का मामला बताकर कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

गुरुद्वारा साहिब की गुलक से पैसे चोरी संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले के गांव माहुआना बोदला में गुरुद्वारा साहिब में से आधी रात को एक व्यक्ति गुलक में से पैसे चोरी कर ले गया। गांव माहुआना बोदला निवासी अवतार सिंह ने बताया कि वह गुरुद्वारा साहिब में लंबे समय से सेवा कर रहा है। 12 सितंबर की रात करीब दस बजे गुरुद्वारा साहिब में घुसे एक व्यक्ति ने गरुद्वारा साहिब के भीतर पड़ी गुलक से पैसे चोरी कर लिए। उन्होंने बताया कि गुलक से लगभग 35 हजार रुपये निकाले गए हैं। थाना अरनीवाला के एएसआइ राजविद्र सिंह ने बताया कि अज्ञात पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी