कार में मिला शराब ठेकेदार का खून से लथपथ शव, सिर में लगी थी गोली

शहर की रिद्धि सिद्धि कालोनी में रहने वाले शराब ठेकेदार 40 वर्षीय अनिल कटारियां का शव बुधवार को घर से कुछ दूरी पर श्रीगांगनगर रोड स्थित फोकल प्वाइंट पर उसकी कार में खून से लथपत मिला है जिसके सिर पर गोली लगी हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:02 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:02 PM (IST)
कार में मिला शराब ठेकेदार का खून से लथपथ शव, सिर में लगी थी गोली
कार में मिला शराब ठेकेदार का खून से लथपथ शव, सिर में लगी थी गोली

संवाद सहयोगी, अबोहर : शहर की रिद्धि सिद्धि कालोनी में रहने वाले शराब ठेकेदार 40 वर्षीय अनिल कटारियां का शव बुधवार को घर से कुछ दूरी पर श्रीगांगनगर रोड स्थित फोकल प्वाइंट पर उसकी कार में खून से लथपत मिला है, जिसके सिर पर गोली लगी हुई थी। कार स्टार्ट थी और म्यूजिक भी चल रहा था। ड्राइवर सीट पर पड़े अनिल के हाथ में पिस्टल पकड़ा हुआ था।

घटना का पता चलते ही डीएसपी राहुल भारद्वाज, नारकोटिक सेल के प्रभरी सज्जन सिंह व सिटी नंबर 2 के प्रभारी बलजीत सिंह मौके पर पहुंचे व शव को खुद कार से बाहर निकाला व लोडिड पिस्टल को अपने कब्जे में लेकर शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। डीएसपी राहुल भारद्वाज ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। मृतक मूलरूप से अबोहर के नजदीकी गांव का सप्पांवाली का निवासी है व पेशे से शराब ठेकेदार है व उससके कई शहरों में शराब के ठेके हैं। प्राथमिक ²ष्टि से पुलिस हादसे को आत्महत्या का केस मान रही है। फिलहाल पुलिस ने पिस्टल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पिस्टल पूरी तरह से गोलियों से भरी हुई थी व उसमें से केवल एक ही गोली चली हैं। पुलिस ने मृतक के परिवार वालों से पूछताछ की है। मृतका की पत्नी का कहना है कि वह सुबह घर से सही सलामत काम पर गए थे कि दोपहर को इस हादसे की सूचना उन्हें मिली। ठेकेदार की मौत के बाद उनके घर में मातम का माहौल है।

chat bot
आपका साथी