श्री बालाजी समाज सेवा संघ का रक्तदान कैंप गांव अमरपुरा में आज

समाजसेवी संस्था श्री बालाजी समाज सेवा संघ द्वारा रक्तदान कैंप का आयोजन नौ अगस्त को गांव अमरपुरा के सरकारी स्कूल में सुबह 930 बजे से दोपहर दो बजे तक किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 02:50 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 02:50 PM (IST)
श्री बालाजी समाज सेवा संघ का रक्तदान कैंप गांव अमरपुरा में आज
श्री बालाजी समाज सेवा संघ का रक्तदान कैंप गांव अमरपुरा में आज

जागरण संवाददाता, अबोहर : समाजसेवी संस्था श्री बालाजी समाज सेवा संघ द्वारा रक्तदान कैंप का आयोजन नौ अगस्त को गांव अमरपुरा के सरकारी स्कूल में सुबह 9:30 बजे से दोपहर दो बजे तक किया जाएगा।

संस्था के अध्यक्ष गगन मल्होत्रा ने बताया कि इस रक्तदान कैंप में राजेंद्र सिंह पूर्व पंच, बद्री प्रसाद साईं, ओमप्रकाश सांगवाल, राजेंद्र सिंह पप्पू पूर्व पंच, नरेंद्र सिंह भाटी गांव अमरपुरा में संस्था सदस्यों व गांववासियों का विशेष सहयोग रहेगा। कैंप में पहुंचे सभी लोगों की इंफ्रारेड टेंपरेचर द्वारा पहले जांच भी की जाएगी तथा पंजाब स्टेट ब्लड ट्रांसफ्यूजन काउंसिल द्वारा जारी हिदायतों की पालना भी की जाएगी। कैंप में सरकारी ब्लड बैंक की ओर से सभी रक्तदानियों को सर्टिफिकेट और संस्था की ओर से प्रत्येक रक्तदानी को पांच मास्क व स्मार्ट कार्ड देकर सम्मानित किया जाएगा। कैंप में सैनिटाइजशन व फिजिकल डिस्टेंसिग का विशेष ध्यान रखा जायेगा। उन्होंने बताया कि यह रक्तदान कैंप ब्लड ट्रांसफ्यूजन ऑफिसर डॉक्टर अनमोल की देखरेख में लगेगा। उन्होंने युवाओं से अपील की है कि इस रक्तदान में ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर रक्तदान करें।

---

chat bot
आपका साथी