प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा ने शुरू की तैयारी: भानुप्रताप

कृषि कानून वापस होने से भाजपा नेता बाहर निकलने लगे है व उन्होंने आने वाले चुनावों को तैयारियां शुरू कर दी है। इसके तहत प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बैठक की जिसमें उसके प्रदेश प्रधान ने शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 03:22 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:55 PM (IST)
प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा ने शुरू की तैयारी: भानुप्रताप
प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा ने शुरू की तैयारी: भानुप्रताप

संवाद सहयोगी, अबोहर : कृषि कानून वापस होने से भाजपा नेता बाहर निकलने लगे है व उन्होंने आने वाले चुनावों को तैयारियां शुरू कर दी है। इसके तहत प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बैठक की जिसमें उसके प्रदेश प्रधान ने शिरकत की। प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रधान भानुप्रताप राणा ने मंगलवार शाम को अरोड़वंश धर्मशाला में भाजपा कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पंजाब, पंजाबी व पंजाबियत के साथ विशेष लगाव है। उन्होंने कहा कि चाहे 1984 के सिख कत्लेआम के दोषियों को सजा देने का मामला हो या फिर करतारपुर कोरिडोर निर्माण का मामला, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने सदैव पंजाब व पंजाब के लोगों को प्राथमिकता दी है।

प्रदेश भाजयुमो प्रधान ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी की वैश्विक आपदा के कारण बंद हुए करतारपुर कोरिडोर को दोबारा खोलने के साथ-साथ पंजाब के लोगों के आपसी भाइचारे को बरकरार रखने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानून वापिस लेकर सह साबित कर दिया कि केंद्र सरकार के लिए पंजाबवासियों से सर्वोपरि कुछ भी नहीं। भाजयुमो प्रधान भानुप्रताप राणा ने कहा कि बेशक पिछले एक वर्ष में भाजपा नेताओं कार्यकर्ता का जमकर विरोध हुआ था, लेकिन वर्तमान समय में पूरा पंजाब बाहें फैलाकर भाजपा कार्यकर्ताओं का स्वागत करने के लिए तैयार बैठा है। उन्होंने कहा कि अगले वर्ष प्रस्तावित पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा प्रदेश भर की सभी 117 सीटों पर उम्मीदवार खड़े करके बड़े मार्जन के साथ सत्ता में आने को तैयार है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को कमर कसकर चुनाव प्रचार करने और केंद्र सरकार की नीतियां जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। इस अवसर पर जिला प्रधान राकेश धूडिया, पूर्व विधायक डा. राम कुमार गोयल, मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन धपनत सियाग व कृष्ण नागपाल, बाबूराम आर्य, अशोक छाबड़ा व राकेश कुमार टीटू, रामकिशन गुप्ता, डा. विशाल तनेजा मौजूद थे।

----

chat bot
आपका साथी