महिला आयोग की चेयरपर्सन का घेराव करेगी भाजपा

भाजपा महिला मोर्चा की प्रधान और पेट्रेलियम मंत्रालय की निदेशका मोना जायसवाल ने महिला आयोग की चेयरपर्सन पर अपनी ड्यूटी से मुंह फेरने और छेड़छाड़ के कथित मामले में आरोपित मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का गुणगान करने के विरोध में उसके कार्यालय के समक्ष धरना लगाने की घोषणा की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 10:08 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:08 PM (IST)
महिला आयोग की चेयरपर्सन का घेराव करेगी भाजपा
महिला आयोग की चेयरपर्सन का घेराव करेगी भाजपा

संस, अबोहर : भाजपा महिला मोर्चा की प्रधान और पेट्रेलियम मंत्रालय की निदेशका मोना जायसवाल ने महिला आयोग की चेयरपर्सन पर अपनी ड्यूटी से मुंह फेरने और छेड़छाड़ के कथित मामले में आरोपित मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का गुणगान करने के विरोध में उसके कार्यालय के समक्ष धरना लगाने की घोषणा की है।

मोना जायसवाल ने बताया कि वर्ष 2018 में नए बने सीएम चरणजीत चन्नी के खिलाफ एक महिला आइएएस अधिकारी ने महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी के पास उससे छेड़छाड़ करते हुए अशलील मैसेज भेजने की शिकायत दर्ज करवाई थी, तो मनीषा गुलाटी ने पंजाब सरकार से चरणजीत चन्नी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही थी, लेकिन अब मनीषा गुलाटी ने यू टर्न लेकर चरणजीत चन्नी को चढ़ता हुआ सूरज करार देकर उसके फेवर में कसीदे पढ़ने शुरू कर दिए हैं, जिसके विरोध में भाजपा महिला मोर्चा संघर्ष करेगा और पीडि़त महिला को इंसाफ दिलाने के लिए मनीषा गुलाटी के कार्यालय के समक्ष धरना लगाएगा। ज्योति बीएड कालेज के छात्रों का परिणाम रहा शतप्रतिशत संवाद सूत्र, फाजिल्का : ज्योति बीएड कालेज के बीएड (2019-21) के विद्यार्थियों का पंजाब यूनिवर्सिटी द्वारा घोषित चौथे सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम शत प्रतिशत रहा। प्रिसिपल डा. अनीता अरोड़ा ने बताया कि कक्षा बीएड सेशन (2019-21) के सभी विद्यार्थियों ने अच्छे अंक प्राप्त कर अभिभावकों व कालेज का सम्मान बढ़ाया।

उन्होंने बताया कि गिफ्टी ने 1600 में से 1396 यानि 87.25 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, कुसुम ने 1394 यानि 87.12 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय व वैशाली ने 1389 यानि 86.81 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान हासिल किया। कालेज के अधिकतर विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। प्रिसिपल डा. अनीता अरोड़ा, प्रबंधकीय कमेटी के अध्यक्ष सुरिदर ठकराल, सचिव रोशन लाल ठक्कर, सदस्य रिटायर्ड प्रोफेसर सतपाल गुप्ता व सुभाष अरोड़ा ने सभी विद्यार्थियों को उनके शानदार परिणाम पर बधाई दी।

chat bot
आपका साथी