भाजपा प्रधान ने विधायक पर हमले के लिए कैप्टन को बताया जिम्मेदार

अबोहर के भाजपा विधायक अरुण नारंग पर मलोट में शनिवार को हुए जानलेवा हमले को लेकर पंजाब भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा रविवार को देर शाम अबोहर में विधायक नारंग के निवास पर पहुंचे व उन्होंने विधायक अरुण नारंग व जिला उपप्रधान अशोक छाबड़ा जो विधायक के साथ थे का हालचाल जाना।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Mar 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sun, 28 Mar 2021 10:12 PM (IST)
भाजपा प्रधान ने विधायक पर हमले के लिए कैप्टन को बताया जिम्मेदार
भाजपा प्रधान ने विधायक पर हमले के लिए कैप्टन को बताया जिम्मेदार

संस, अबोहर : अबोहर के भाजपा विधायक अरुण नारंग पर मलोट में शनिवार को हुए जानलेवा हमले को लेकर पंजाब भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा रविवार को देर शाम अबोहर में विधायक नारंग के निवास पर पहुंचे व उन्होंने विधायक अरुण नारंग व जिला उपप्रधान अशोक छाबड़ा जो विधायक के साथ थे, का हालचाल जाना।

इस मौके पर पंजाब भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा ने कहा कि यह हमला विधायक अरुण नारंग पर नहीं बल्कि पंजाब विधानसभा पर हुआ है, अबोहर के सम्मान पर हुआ है व भारतीय जनता पार्टी पर हुआ है जिसके लिए सीधे तौर पर पंजाब की कैप्टन सरकार जिम्मेवार है। उन्होंने बताया कि वह इस मामले को लेकर राज्यपाल से भी मिले हैं व उन्हें कहा है कि जो सरकार एक विधायक की सुरक्षा नहीं कर पाई ऐसे मुख्यमंत्री को कुर्सी पर रहने का कोई हक नहीं है, जिसके लिए पंजाब सरकार को बर्खस्त करने की सिफारिश करें। पंजाब भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा ने कहा कि कुछ लोग वोटों की खातिर हिदू सिख भाइचारे व पंजाब की अमन शांति में आग लगाना चाहते है। लेकिन ऐसे लोगों का असली चेहरा जल्द लोगों के सामने आएगा व ऐसे लोगों के मनसुबें कभी कामयाब नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीने से किसान आंदोलन की आड़ में उन्हें मीटिगें नहीं करने दी जा रही। लेकिन पंजाब सरकार को अब यह समझ लेना चाहिए उनकी आवाज को जितना दबाने की कोशिश की जाएगी उतना ही नहीं वह बुलंद होगी। इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री तीक्षण सूद, रमेश बग्गा, पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारी सरीण दिनेश, जीवन के अलावा जिला प्रधान राकेश धुडियां व भाजपा विधायक अरुण नारंग मौजूद थे। बंद की अपील के लिए कमेटी का गठन

इससे पहले अरोडवंश धर्मशाला में अरोडवंश समाज की बैठक हुई जिसमें भाजपा विधायक अरुण नारंग के हुए हमला की कड़ी निदा की व इसके आरोपितों के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग की गई व मंगलवार को बंद को समर्थन देने की घोषणा की। इस मौके पर एक कमेटी का गठन भी किया गया जो दुकानदारों को बंद में सहयेाग की अपील करेंगे जिसमें विपन नागपाल, अशोक मुंजाल,नरेश खुराना, काली बठला, सुरेंद्र अनेजा, पटेल घुल्ला, भगवंत भठेजा, गगन चुघ, रवि जसूजा, एडवोकेट इंद्रजीत बजाज, वीरेंद्र ग्रोवर व प्रवीण चावला शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी