भाजपा ने की सेवा ही संगठन की स्थापना

प्रदेश भाजपा प्रधान अश्विनी शर्मा के निर्देश पर पंजाब भाजपा की से कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से सेवा ही संगठन प्रकल्प का शुभारंभ किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:13 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:13 PM (IST)
भाजपा ने की सेवा ही संगठन की स्थापना
भाजपा ने की सेवा ही संगठन की स्थापना

संस, अबोहर : प्रदेश भाजपा प्रधान अश्विनी शर्मा के निर्देश पर पंजाब भाजपा की से कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से सेवा ही संगठन प्रकल्प का शुभारंभ किया गया है। सेवा ही संगठन प्रकल्प के प्रदेश संयोजक अनुज भंडारी ने जिला भाजपा उपप्रधान अशोक छाबड़ा को प्रकल्प का जिला संयोजक मनोनीत किया है, जबकि उमेश फुटेला अबोहर, नरेंद्र अग्रवाल फाजिल्का , अभिषेक मलूजा जलालाबाद व दिलीप कुमार बल्लुआना जिला सह संयोजक बनाया गया है। संगठन की ओ्र से जिला स्तरीय कमेटियां गठित करके योजनाबद्ध ढंग से कोरोना संकट के दौरान सभी वर्गों के लोगों विशेष राहत पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सेवा ही संगठन के सदस्य क्षेत्रवासियों को वैक्सीनेशन सेंटर तक ले जाने, अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में आक्सीजन अथवा बेड उपलब्ध करवाने तथा कोरोना संकट से जूझ रहे परिवारों से संपर्क करके उन्हें प्रत्येक संभव सहायता प्रदान करने के लिए प्रयास करेंगे।

क्लब ने गांव में लगवाए कसौरे

संस, अबोहर : गांव गुमजाल के नौजवानों की ओर से गांव में युवा क्लब का गठन किया गया है। क्लब के अध्यक्ष विक्रम पालीवाल और उपाध्यक्ष पवन गोदारा ने बताया कि गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए पक्षियों के लिए गांव में कसौरे लगाए गए हैं। इस अवसर पर गांववासियों से जीव रक्षा के लिए सहयोग करने की अपील की गई।

कोरोना में बेहतर सेवाओं के लिए अध्यापक सम्मानित संवाद सूत्र, मुदकी (फिरोजपुर) : कोरोना महामारी के बीच बेहतर कार्यगुजारी के लिए अध्यापकों को विभाग की ओर से सम्मानित किया जा रहा है । इसी कड़ी के चलते मुद्दकी के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अध्यापक को सम्मानित किया गया। मुख्याध्यापिका राजेंद्र कौर ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते अध्यापकों ने बढि़या काम किया, जिसके चलते अध्यापक दीदार सिंह, वरिंदर कुमार, लखवीर सिंह, कुलविंदर कौर, रीतइंद्र कौ, रमनदीप सिंह को सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी