फाजिल्का में दो जगह से बाइक चोरी, एक चोर कैमरे में कैद

शहर में जगह-जगह पुलिस और नाकाबंदी होने के बावजूद चोरी की वारदातें हो रही हैं। मंगलवार को भी फाजिल्का शहर में दो जगह मोटरसाइकिल चोरी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 09:56 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 09:56 PM (IST)
फाजिल्का में दो जगह से बाइक चोरी, एक चोर कैमरे में कैद
फाजिल्का में दो जगह से बाइक चोरी, एक चोर कैमरे में कैद

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर में जगह-जगह पुलिस और नाकाबंदी होने के बावजूद चोरी की वारदातें हो रही हैं। मंगलवार को भी फाजिल्का शहर में दो जगह मोटरसाइकिल चोरी हो गए।

फाजिल्का के आदर्श नगर की चार नंबर गली निवासी रीतिक ग्रोवर ने बताया कि वह मंगलवार दोपहर को घर पर खाना खाने के लिए आया था। इस दौरान उसने अपना मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ा किया। कुछ देर बाद जब वह वापस आया तो उसका मोटरसाइकिल घर के बाहर से गायब था। उसने आसपास काफी तलाश की लेकिन मोटरसाइकिल नहीं मिला, जिसके बाद गली में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा गया तो उसमें दो युवक आते दिखाई दिए, जिसमें एक युवक मोटरसाइकिल को चाबी लगाकर उसे ले गया। उसने बताया कि मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है। वहीं गोशाला रोड पर मौजूद युवक अतुल कुमार ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। अभी कुछ समय पहले ही उसने मोटरसाइकिल लिया था। मोटरसाइकिल एचडीएफसी बैंक से थोड़ा आगे खड़ा कर किसी कार्य के लिए गया था, लेकिन जब वह वापस आया तो मोटरसाइकिल गायब था। उसने कहा कि शहर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात होने के बावजूद मोटरसाइकिल चोरी हो रहे हैं, जिससे लोग काफी परेशान हैं।

मंडी से धान चोरी करने वाले चार गिरफ्तार संवाद सूत्र, फाजिल्का : फाजिल्का की अनाज मंडी से शनिवार रात हुई चोरी की दो घटनाओं में से एक को ट्रेस करते हुए थाना सिटी पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार करते हुए उनसे धान की बोरियां भी बरामद कर ली हैं।

पुलिस को दी शिकायत में गांव शहतीरवाला निवासी धर्मपाल सिंह ने बताया कि उसकी कच्ची मंडी में आढ़त की दुकान है। 21 नवंबर की रात करीब तीन बजे चोर उसकी दुकान के सामने पड़े धान के करीब 38 गट्टे चोरी कर ले गए। आरोपित तीन बार इन गट्टों को उठाने आए और रिक्शे पर लेकर गए। वारदात दुकान के आसपास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। वहीं उसी रात ही पक्की मंडी में एक अन्य दुकान से भी एक वाहन से चोरों ने 52 गट्टे धान के चोरी कर लिए। पुलिस ने उक्त मामले में धर्मपाल की शिकायत दर्ज की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की तो उक्त मामले में डेरा सच्चा सौदा निवासी टीटू, झुग्गी झोंपड़ी निवासी अजूबा सिंह, क्रांति व दलीप मंडल को गिरफ्तार करते हुए उनसे पूछताछ की तो उनसे करीब 30 गट्टे चोरी की धान के बरामद हुए।

जांच अधिकारी जलंधर सिंह ने बताया कि अनाज मंडी में हुई दूसरी चोरी की घटना को लेकर पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पूछताछ में यही बात सामने आई है कि उक्त मामले में पकड़े गए आरोपित शामिल नहीं थे।

chat bot
आपका साथी