बाइक सवार कुतिया को लेकर हुए फरार

शहर में अब पालतु कुत्ते चुराने वाला गिरोह सक्रिय है। गिरोह के सदस्य गलियों में घूम रहे पालतु कुत्तों पर कुछ दिन नजर रखते है व फिर मौका देखते ही उठाकर ले जाते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:00 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:00 PM (IST)
बाइक सवार कुतिया को लेकर हुए फरार
बाइक सवार कुतिया को लेकर हुए फरार

संस, अबोहर : शहर में अब पालतु कुत्ते चुराने वाला गिरोह सक्रिय है। गिरोह के सदस्य गलियों में घूम रहे पालतु कुत्तों पर कुछ दिन नजर रखते है व फिर मौका देखते ही उठाकर ले जाते हैं। इसी तरह का एक मामला नई आबादी गली नंबर 11 छोटी पौड़ी में सामने आया है। दुकानदार पवन कुमार ने बताया कि उन्होंने एक पमेरियन नस्ल की कुतिया पाल रखी थी जिसे शुकवार रात को करीब साढ़े नौ बजे के करीब दो युवक बाइक पर उठा कर ले गए।

पवन ने बताया कि कुत्तिया उठाने वाले बाइक सवार युवकों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके जरिए युवकों की तलाश की जा रही है। पवन ने बताया कि अब समझ आ रहा है कि यह युवक दो तीन दिन से गली में क्यों घूम रहे थे। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई है। एफएफ रोड पर खड़ा ट्रैक्टर-ट्राला चोरी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : फिरोजपुर-फाजिल्का रोड पर जट्टवाली के निकट सड़क पर खड़ा एक ट्रैक्टर-ट्राला चोरी हो गया। पुलिस को दी शिकायत में गांव गंजूआना हस्ता निवासी कृष्ण सिंह ने बताया कि वह ट्रैक्टर-ट्राले के जरिए लोडिग का कार्य करता है। नौ फरवरी को उसने व उसके ड्राइवर ने ट्रैक्टर स्वराज सहित ट्राला शाम करीब सात बजे एफएफ रोड पर पेट्रोल पंप जट्टवाली के निकट खड़ा किया था। जब सुबह वहां गए तो ट्राला वहां नहीं था। जांच अधिकारी जुगराज सिंह ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी