पिकअप की टक्कर से बाइक सवार बच्चे की मौत, तीन जख्मी

जिले के गांव पतरेवाला के पास पिकअप की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार तीन वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसकी मां सहित तीन घायल हो गए

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:53 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:53 PM (IST)
पिकअप की टक्कर से बाइक सवार बच्चे की मौत, तीन जख्मी
पिकअप की टक्कर से बाइक सवार बच्चे की मौत, तीन जख्मी

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा/अबोहर : जिले के गांव पतरेवाला के पास पिकअप की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार तीन वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसकी मां सहित तीन घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अस्पताल में मौजूद घायलों के परिजनों ने बताया कि अजय कुमार निवासी गांव पतरेवाला अपनी मां परमजीत कौर, बहन सिमरन रानी व सिमरन के तीन वर्षीय बेटे एकम के साथ गांव घल्लू के सेवा केंद्र में आए हुए थ, जहां उन्होंने एकम का आधार कार्ड बनवाना था और परमजीत कौर ने अपनी विधवा पेंशन लगवानी थी, जब वह सेवा केंद्र से वापस गांव जा रहे थे, तो पतरेवाला के निकट बने एक बाग से निकलकर सड़क पर आई तेज रफ्तार पिकअप से उनकी मोटरसाइकिल की टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल सवार गिरकर घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जबकि बच्चे को अबोहर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। हादसे में अजय कुमार का हाथ व पांच टूट गया, जबकि परमजीत कौर का हाथ और सिमरन रानी के पांव पर चोट आई है। जांच अधिकारी एएसआई रमेश चंद्र ने कहा कि उक्त मामले को लेकर परिवारिक सदस्यों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

नहरी में गिरी बाइक, एक की मौत संवाद सूत्र, फाजिल्का : फाजिल्का-फिरोजपुर रोड पर स्थित गांव लालोवाली के निकट एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, जिससे मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे व्यक्ति को भी चौटें आई हैं, जिसे फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अस्पताल में मौजूद गांव झुग्गे गुलाब सिंह निवासी मक्खन सिंह ने बताया कि उसका बेटा महिद्र सिंह मेहनत मजदूरी का कार्य करता था, जोकि मंगलवार को अपने साथी हरबंस सिंह के साथ फाजिल्का के एक भट्ठे पर कार्य करने के लिए मोटरसाइकिल पर आ रहा था। इस दौरान गांव लालोवाली के निकट नहर के किनारे मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया और वह नहर में गिर गए। उन्हें सरकारी अस्पताल फाजिल्का में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने महिद्र को मृत घोषित किया।

chat bot
आपका साथी