बुजुर्ग महिला से बालियां छीन बाइक सवार फरार

शहर में एक बार फिर से छीना झपटी की वारदातें होने लगी हैं। शुक्रवार दोपहर को बुजुर्ग महिला जब अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रही थी तो रास्ते में एक युवक ने उसे घेर लिया और धक्का मुक्की करते हुए उसके कान से बालियां छीनकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 10:49 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 10:49 PM (IST)
बुजुर्ग महिला से बालियां छीन बाइक सवार फरार
बुजुर्ग महिला से बालियां छीन बाइक सवार फरार

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर में एक बार फिर से छीना झपटी की वारदातें होने लगी हैं। शुक्रवार दोपहर को बुजुर्ग महिला जब अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रही थी तो रास्ते में एक युवक ने उसे घेर लिया और धक्का मुक्की करते हुए उसके कान से बालियां छीनकर फरार हो गया।

शहर की कमरा स्ट्रीट के निकट हुए घटना की जानकारी देते बुजुर्ग महिला ने बताया कि वह दोपहर के समय किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए गली में ही बने एक मकान में जा रही थी। इतने में एक बाइक सवार युवक उसके पास आया और कहने लगा कि माता बैठ जाओ जहां जाना है छोड़ देता हूं। लेकिन उसने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया। इतने में युवक ने धक्का मुक्की करके उसे गिरा दिया और कान से बालियां छीनकर वह फरार हो गय। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

महिला को पानी में घोल नशा पिलाकर लूटने वाला गिरफ्तार संस, अबोहर: नगर थाना पुलिस ने पानी में नशीली वस्तु पिलाकर महिला से लूटपाट करने वाले आरोपित को काबू किया है। आर्य नगरी गली नंबर सात निवासी लक्ष्मी पत्नी राम प्रताप ने बताया कि कुछ दिन पहले वह बस स्टैंड के निकट जा रही थी तो उसे प्यास लगी। इतने में बीरू राम व शांति देवी ने उसे पीने के लिए पानी की बोतल दी, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने उसके गहने उतार लिए और फरार हो गए। लक्ष्मी देवी ने आरोपित बीरूराम पुत्र हीरालाल वासी विज फार्म गंगानगर को पहचान लिया। पुलिस ने आरोपित को काबू कर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी