गड्ढे में गिरी बाइक, बाइक सवार के सिर पर लगी चोट

मलोट रोड पर स्थित तनेजा कालोनी में वीरवार शाम एक बाइक सवार सड़क में खोदे गए गहरे गड्ढे में गिरकर घायल हो गया आसपास के लोगों ने उसे बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 10:17 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 10:17 PM (IST)
गड्ढे में गिरी बाइक, बाइक सवार के सिर पर लगी चोट
गड्ढे में गिरी बाइक, बाइक सवार के सिर पर लगी चोट

संस, अबोहर : मलोट रोड पर स्थित तनेजा कालोनी में वीरवार शाम एक बाइक सवार सड़क में खोदे गए गहरे गड्ढे में गिरकर घायल हो गया, आसपास के लोगों ने उसे बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला।

गांव केराखेड़ा निवासी रमेश कुमार पुत्र बनवारी लाल ने बताया कि वीरवार शाम सात बजे वह पंजपीर नगर में माथा टेककर बाइक पर वापस गांव जा रहा था, जब वह मलोट रोड पर स्थित तनेजा कालोनी गली नंबर तीन में पहुंचा तो वहां सड़क पर करीब फीट गहरा गढ्डा खुदा हुआ, जो उसे अंधेरा होने के कारण दिखाई नहीं दिया और वह बाइक सहित उसमें जा गिरा। आसपास के लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। रमेश कुमार ने बताया कि इस घटना में उसके सिर पर काफी चोट लगी। वहां के निवासियों ने बताया कि जलापूर्ति विभाग के कर्मचारियों ने करीब एक सप्ताह से यहां पर गड्ढा खोदकर छोड़ दिया है, जिसे आज तक बंद नहीं किया गया। इतना ही नहीं गड्ढे के आसपास किसी प्रकार को बोर्ड भी नहीं लगाया गया, जो आए दिन हादसों का कारण बन रहा है।

आज बिजली बंद रहेगी संस, अबोहर: 220 केवी ग्रिड सब स्टेशन अबोहर में 11 केवी के रखखाव के चलते शनिवार को सुबह नौ से शाम पंाच बजे तक बिजली बंद रहेगी। सहायक कार्यकारी इंजीनियर राजिद्र टंडन ने बताया कि 11 केवी टाउन फीडर, 11 केवी माडल टाउन फीडर, 11 केवी लिक दो फीडर, 11 केवी इंडस्ट्रीयल फीडर, 11 केवी मलोट रोड फीडर, 11 केवी एयरफोर्स फीडर, 11 केवी बस स्टैंड रोड व 11 केवी सीतो रोड फीडर के अंतर्गत आते एरिया में बिजली बंद रहेगी।

chat bot
आपका साथी