गुलशन व मलकीत सिंह सैणी ने ठोकी अध्यक्ष पद के लिए ताल

जिला बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर बिगुल बज गया है। सोमवार को जिला बार एसोसिएशन के चुनाव के पांच मुख्य पदों पर 10 उम्मीदवारों ने ताल ठोक दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:25 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:25 PM (IST)
गुलशन  व मलकीत सिंह सैणी ने ठोकी अध्यक्ष पद के लिए ताल
गुलशन व मलकीत सिंह सैणी ने ठोकी अध्यक्ष पद के लिए ताल

जागरण संवाददाता, फाजिल्का : जिला बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर बिगुल बज गया है। सोमवार को जिला बार एसोसिएशन के चुनाव के पांच मुख्य पदों पर 10 उम्मीदवारों ने ताल ठोक दी है। उनकी ओर से चुनाव को लेकर तैयारियां अभी से शुरू कर दी गई हैं। उक्त चुनाव को लेकर सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल हुए। मंगलवार को सुबह दस से एक बजे तक उम्मीदवार अपनी नामांकन पत्र वापस ले सकता है।

जिला बार एसोसिएशन की चुनाव समिति के सदस्य एडवोकेट मनोज त्रिपाठी, रोहित वाट्स व नीलमणी सेतिया ने बताया कि छह नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए एक ही दिन दिया गया था। इसके तहत नामांकन पत्र सोमवार सुबह 10 से शाम 4 बजे तक लिए गए। उन्होंने बताया कि यह चुनाव पांच पदों प्रधान, उप्रधान, कोषाध्यक्ष, सचिव व सह सचिव के लिए होगा। प्रत्याशियों ने सोमवार को अपने नामांकन पत्र दाखिल कर दिए हैं। नामांकन वापसी के बाद मैदान में बचे सभी उम्मीदवारों का ब्यौरा बार काउंसिल आफ पंजाब एंड हरियाणा को भेज दिया जाएगा। इन चुने गए पदाधिकारियों का कार्यकाल दिसंबर 2021 तक होगा। किस पद के लिए कौन मैदान में

अध्यक्ष : मलकीत सिंह सैणी व गुलशन महरोक

उपाध्यक्ष : गौरव सचदेवा, स्वर्ण सिंह राय, सचिव चंदन चुचरा व श्रेनिक जैन

सह सचिव : रमनजीत सिंह सैणी, जगदीश कंबोज।

कोषाध्यक्ष : योगेश रहेजा, विकास कौशल नहीं आया कोई नया उम्मीदवार

इससे पहले 16 सितंबर को भी नामांकन पत्र लिए गए थे, तब यह चुनाव कोरोना महामारी के चलते आनलाइन होने थे। तब कुछ वकीलों द्वारा आनलाइन चुनाव ना करवाए जाने को लेकर कोर्ट में पटिशन भी दायर की हुई थी। इसके चलते तब चुनाव नहीं हो सके। अब बार काउंसिल आफ पंजाब एंड हरियाणा द्वारा चुनाव की तारीख घोषित कर दी गई है। जिन उम्मीदवारों ने 16 सितंबर को नामांकन दिया था, उन्होंने ही अब नाकांकन दिया है, जबकि नया कोई उम्मीदवार नहीं आया।

chat bot
आपका साथी