बलविंदर सिंह बने एसोसिएशन की इकाई के प्रधान

पंजाब फारेस्ट पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन फाजिल्का की बैठक नेहरू पार्क में हुई जिसमें वन विभाग जिला फाजिल्का के रिटायर कर्मचारियों की इकाई का गठन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:00 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:00 PM (IST)
बलविंदर सिंह बने एसोसिएशन की इकाई के प्रधान
बलविंदर सिंह बने एसोसिएशन की इकाई के प्रधान

संस, अबोहर : पंजाब फारेस्ट पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन फाजिल्का की बैठक नेहरू पार्क में हुई, जिसमें वन विभाग जिला फाजिल्का के रिटायर कर्मचारियों की इकाई का गठन किया गया। बैठक में अबोहर, फाजिल्का ओर जलालाबाद से सेवानिवृत कर्मचारी शामिल हुए। बैठक में सर्वसम्मति से बलविदर सिंह संधू अबोहर को प्रधान, महेंद्र मीत को सीनियर उपप्रधान, पृथ्वीराज को सचिव, मलकीत सिंह को व रमेश कुमार को सहायक सचिव बनाया गया।

नवनियुक्त प्रधान बलविदर संधू ने कहा कि वे सेवानिवृत कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान के लिए तत्पर रहेंगे। इस मौके पर साधूराम, दुर्गादास, मेजर सिंह, व दलीप सिंह मौजूद थे।

कांग्रेस प्रभारी ने सुनी लोगों की समस्याएं संस, अबोहर : वार्ड नंबर दो जम्मू बस्ती में कांग्रेस की वार्ड प्रधान संगीता रानी व रणजीत कौर द्वारा एक वर्कर मीटिग का आयोजन किया गया, जिसमें संदीप जाखड़ विशेष तौर पर पहुंचे।

इस अवसर पर संदीप जाखड़ ने वार्ड की महिलाओं की समस्याओं को सुना व उन्हें हल करवाने का आश्वासन भी दिया। उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने जो भी वायदे चुनावों में किए थे उन्हें सरकार पूरा करने पर लगी हुई है, जिसके तहत ही महिलाओं को फ्री बस सेवा, पेंशन योजना, सरबत योजना, सिलाई कढ़ाई योजना व विभिन्न विभागों में नौकरी करने के अवसर प्रदान किए जा रहे हैं। इस मौके पर सुभाष बाघला, मोहनलाल ठठई व जयवीर जाखड़ मौजूद थे।

कैंप में 65 मरीजों की जांच संवाद सूत्र, फाजिल्का : बीकानेरी रोड पर स्थित श्री ओम साई अस्पताल एवं हेल्थ सेंटर में निश्शुल्क बोन मिनरल डेंसिटी (बीएमडी) टेस्ट कैंप लगाया गया। अस्पताल के संचालक डा. भगेशवर स्वामी ने बताया कि कैंप में कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए सोशल डिस्टेंस, मास्क व सैनेटाइजर का पूरा ध्यान रखा गया।

उन्होंने बताया कि कैंप में 65 मरीजों का चेकअप व बोन मिनरल डेंसिटी टेस्ट किया गया। उन्होंने बोन मिनरल डेंसिटी (बीएमडी) टेस्ट के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह टेस्ट हड्डियों की मजबूती जांचने के लिए किया जाता है। ड्यूअल एनर्जी एक्स-रे ए-जार्पटियोमेट्री मशीन की मदद से हड्डियों का घनत्व देखा जाता है। इससे हड्डियों में मौजूद कैल्शियम व अन्य मिनरल्स की जानकारी मिलती है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में वीरवार को निश्शुल्क ओपीडी की जाती है। कैंप में समर, गोपेश, बंटी, स्वीटी, मोनिका, नीना, नीशा व समस्त स्टाफ का पूरा सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी