घर से बाहर फेंका सामान, महिला ने निगला जहर

घर का सामान बाहर फेंकने व मारपीट करने से तंग आकर महिला ने जहर निगल लिया जिसे गंभीर हालत में जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 10:55 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 10:55 PM (IST)
घर से बाहर फेंका सामान, महिला ने निगला जहर
घर से बाहर फेंका सामान, महिला ने निगला जहर

संवाद सूत्र, जलालाबाद : घर का सामान बाहर फेंकने व मारपीट करने से तंग आकर महिला ने जहर निगल लिया, जिसे गंभीर हालत में जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया। थाना वैरोके पुलिस ने फरीदकोट में भर्ती महिला के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव चक्क जानीसर में रहने वाली मनप्रीत कौर ने बताया कि उसकी शादी छह साल पहले हुई है और उसके दो बेटे हैं। वह पिछले कई सालों से गांव चक्क जानीसर में ही परिवार सहित रह रही हैं। लेकिन 22 फरवरी को कर्म सिंह, गुरभेज सिंह, सुखपाल सिंह व कुलदीप कौर वासी चक्क जानीसर के साथ कुछ लोग उसके घर में आए और कहने लगे कि यह घर तुम्हारा नहीं है, इसे खाली करो। जब उसने घर खाली करने से मना कर दिया तो उक्त लोगों ने उसका सामान गली में फेंक दिया। रोकने पर उक्त लोगों ने उसके साथ गाली गलौज किया और उसके व उसके पति के साथ मारपीट भी की, जब उसने उक्त लोगों से कहा कि वह बच्चे लेकर कहां जाए तो उक्त लोगों ने कहा कि जहां मर्जी जाए, लेकिन इस घर में नहीं रहने देंगे, जिससे परेशान होकर उसने घर में पड़ी जहरीली दवा निगल ली।

मामले की जांच कर रहे एसआई इकबाल सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर उक्त चार लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया गया है, जबकि बाकी जिन लोगों पर आरोप लगाए गए हैं, उनकी जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी