बाबा करता है पैसे दोगुने.. कहकर ठग लिए 2.15 लाख

थाना सिटी नंबर दो की पुलिस ने पैसे दोगने करने का झांसा देकर पोल्ट्री फार्म के मालिक से दो लाख पंद्रह हजार रुपये की ठगी करने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:48 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:48 PM (IST)
बाबा करता है पैसे दोगुने.. कहकर ठग लिए 2.15 लाख
बाबा करता है पैसे दोगुने.. कहकर ठग लिए 2.15 लाख

संस, अबोहर : थाना सिटी नंबर दो की पुलिस ने पैसे दोगने करने का झांसा देकर पोल्ट्री फार्म के मालिक से दो लाख पंद्रह हजार रुपये की ठगी करने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में कुलविदर सिंह पुत्र हरनेक सिंह निवासी दोदेवाला हाल आबाद गींताजलि एनक्लेव ने बताया कि आरोपित साहिल उनके पास अकसर पोल्ट्री फार्म पर आता-जाता था, जिससे उनकी जान पहचान हो गई। साहिल ने उसे बताया कि उनके पास एक बाबा है जो पैसे दोगुना कर देता है। लालच में आकर कुलविंदर ने एक अप्रैल 2021 से 11 जून 2021 तक दो लाख पंद्रह हजार रुपये दे दिए लेकिन आरोपितों ने उसे पैसे वापस नहीं किए।

इसके बाद उसे जब शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कुलविदर सिंह के बयानों पर साहिल उर्फ सोमा निवासी वरियाम नगर, जेके निवासी सुभाष नगर, बाबा हरजिदर सिंह निवासी घुडि़याना व गोरा निवासी घुडि़याना के अलावा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

फोन पर मांगी तीन लाख फिरौती, घर पर आ छीने साढ़े 12 हजार संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने प्रेम नगर निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर तीन लाख की फिरौती मांगने व घर में घुसकर पिस्तौल दिखाकर साढ़े 12 हजार रुपये छीनने के आरोप में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता भूषण कुमार पुत्र अशोक कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पाला राम ने तीन जून को फोन कर उससे तीन लाख की फिरौती की मांगी व न देने पर बच्चे को मारने की धमकी दी। इसके बाद आठ जून को आरोपित पाला व छह-सात अज्ञात लोग उसके ताया के घर आए, जहां पिस्तौल दिखाकर उसके भाई हरीश से 12 हजार 500 रुपये छीन कर ले गए। पुलिस ने उसकी शिकायत पर पाला राम निवासी गोबिद नगरी के अलावा छह-सात अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआई निर्मल सिंह कर रहे हैँ।

chat bot
आपका साथी