अंतरराष्ट्रीय मानवता ओलंपियाड में आयुष, गुरलीन व शिवांगी ने जीते पुरस्कार

सतयुग दर्शन ट्रस्ट की ओर से आयोजित 7वीं अंतरराष्ट्रीय मानवता ओलंपियाड प्रतियोगिता में ब्रह्मर्षि मिशन स्कूल के तीन विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पुरस्कार प्राप्त किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:24 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:24 PM (IST)
अंतरराष्ट्रीय मानवता ओलंपियाड में आयुष, गुरलीन व शिवांगी ने जीते पुरस्कार
अंतरराष्ट्रीय मानवता ओलंपियाड में आयुष, गुरलीन व शिवांगी ने जीते पुरस्कार

संवाद सहयोगी, अबोहर : सतयुग दर्शन ट्रस्ट की ओर से आयोजित 7वीं अंतरराष्ट्रीय मानवता ओलंपियाड प्रतियोगिता में ब्रह्मर्षि मिशन स्कूल के तीन विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पुरस्कार प्राप्त किए हैं।

प्रिसिपल नंद किशोर ने बताया कि कक्षा 12वीं के छात्र आयुष कंबोज ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 62वां स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है। इस प्रतियोगिता में कक्षा 10वीं की गुरलीन कौर को सीनियर वर्ग में और कक्षा आठवीं की छात्रा शिवांगी शर्मा को जूनियर वर्ग में स्कूल टापर का पुरुस्कार दिया गया। यह प्रतियोगता ऑनलाइन आयोजित की गई थी और इस प्रतियोगिता में बच्चों के मार्गदर्शक कंप्यूटर अध्यापिका लवल धवन थे। प्रार्थना सभा मे बच्चों को पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के डायरेक्टर स्वामी ब्रह्मऋता ने बच्चों को आशीर्वाद देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। पोस्टर मुकाबले में जश्नदीप व गुरकृपाल बने विजेता संवाद सहयोगी, अबोहर : सरकारी सीसे स्मार्ट स्कूल में प्रिसिपल बाबू सिंह की अगुवाई में ईको क्लब द्वारा प्लास्टिक मुक्त भारत सप्ताह मनाया गया। अध्यापक हरपाल सिंह ने बताया कि ईको क्लब इंचार्ज हरबंस सिंह की देखरेख में विभिन्न मुकाबले करवाए गए।

उन्होंने बताया कि पोस्टर मेकिंग मुकाबले में जश्नदीप व गुरकृपाल पहले स्थान पर रहे। चंदरकला व सपना रानी दूसरे व गगनदीव व सुनीता तीसरे स्थान पर रही। स्लोगन मुकाबले में अशनप्रीत पहले, परवंस कंबोज दूसरे व निशा रानी तीसरे स्थान पर रहे। लेक्चरार विजय वधवा व हरबंस सिंह ने निर्णयक की भूमिका निभाई। इस अवसर पर अंजू सेठी, हरबंस व विजय कुमार ने अपने विचार सांझा किए। मुकाबले करवाने में सुशील कुमार एसएलए का विशेष सहयेाग रहा व विजेता विद्यार्थियों को प्रिसिपल बाबू सिंह व स्टाफ ने सम्मानित किया। उन्होने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता से बच्चों की प्रतिभा में निखार आता है व उनको प्रेरणा मिलती है।

chat bot
आपका साथी