तीन माह की बच्ची की हत्या करने वाली चाची रिमांड पर

जिले के गांव सैदोके में जेठानी से बदला लेने के लिए देवरानी की ओर से तीन माह की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित महिला को काबू कर लिया है

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:42 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:42 PM (IST)
तीन माह की बच्ची की हत्या करने वाली चाची रिमांड पर
तीन माह की बच्ची की हत्या करने वाली चाची रिमांड पर

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : जिले के गांव सैदोके में जेठानी से बदला लेने के लिए देवरानी की ओर से तीन माह की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित महिला को काबू कर लिया है, जिसे अदालत में पेश करके एक दिन का पुलिस रिमांड भी हासिल किया है। उधर, शुक्रवार को गमगीन महौल में बच्ची को अंतिम विदाई दी गई।

पुलिस को दी शिकायत में गांव चक्क सैदोके निवासी अमनदीप कौर ने बताया कि 14 अप्रैल को वह बैंक का कार्य करने के लिए अपनी तीन माह की बच्ची को अपनी देवरानी सुखप्रीत के घर पकड़ाकर चली गई, जब वह बैंक का कार्य करके वापस आई और अपनी बेटी के बारे में पूछा तो देवरानी ने कहा कि उसे कोई ले गया है, जिसके चलते परिवार सारा दिन बच्ची को ढूंढता रहा, लेकिन शुक्रवार को देवरानी पर शक हुआ तो उसकी देवरानी सुखप्रीत कौर के घर की तलाशी ली गई तो वहां से लड़की का शव उसके घर में मिट्टी के नीचे दबा हुआ मिला। उसने आरोप लगाया कि रंजिश के चलते देवरानी ने उसकी तीन माह की मासूम बच्ची को मारकर जमीन में दबा दिया। जांच अधिकारी मुख्य अफसर इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि आरोपित महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान महिला से पूछताछ की जाएगी, ताकि उक्त मामले में और जानकारी मिल सके।

पंचायती जमीन पर कब्जा कर काटा गेहूं, 11 पर केस संवाद सूत्र, ममदोट (फिरोजपुर) : ब्लाक ममदोट अधीन आते गांव हजारा सिंह वाला की पंचायती जमीन कब्जा करने व गेहूं काटने के आरोप में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ममदोट पुलिस को दी शिकायत में गांव के सरपंच मुख्तयार सिंह ने ग्राम पंचायत की जमीन पर गांव के कुछ लोगों ने काफी समय से कब्जा किया हुआ है जिस संबंधी डीडीपीओ फिरोजपुर की ओर से किए केस का फैसला ग्राम पंचायत के हक में हो गया था और बीडीपीओ की तरफ से जमीन का कब्जा छुड़वाने झगड़ा होने के कारण उन्होंने पुलिस की मदद ली थी, लेकिन जमीन पर काबिज लोगों ने पंचायती जमीन पर खड़ी गेहूं रात समय पर काट ली ।

सब इंस्पेक्टर अजमेर सिंह ने बताया कि आरोपित सिकंदर सिंह, प्यारा सिंह, महेंदर सिंह, गुरनाम सिंह सुखदेव सिंह, जरनैल सिंह, मोहन सिंह समेत चार अन्य आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है

chat bot
आपका साथी