चाची ने तीन माह की बच्ची की जमीन में दबा की हत्या

चाची ने तीन माह की बच्ची की जमीन में दबा की हत्या

जलालाबाद के एक गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां जेठानी के साथ रंजिश के चलते देवरानी ने तीन माह की बच्ची को घर में गड्ढा खोदकर जमीन में दबा दिया। बुधवार को गुम हुई बच्ची को परिवार से लेकर सारा गांव देर रात तक ढूंढता रहा लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला सुबह जब शक देवरानी पर गया तो घर की जांच की गई जहां एक जगह से उखड़ी मिट्टी को साफ किया गया तो उसमें से बच्ची का शव बरामद हुआ। मामले की सूचना तुरंत थाना अमीरखास पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

JagranThu, 15 Apr 2021 10:48 PM (IST)

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : जलालाबाद के एक गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां जेठानी के साथ रंजिश के चलते देवरानी ने तीन माह की बच्ची, को घर में गड्ढा खोदकर जमीन में दबा दिया। बुधवार को गुम हुई बच्ची को परिवार से लेकर सारा गांव देर रात तक ढूंढता रहा, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला, सुबह जब शक देवरानी पर गया तो घर की जांच की गई, जहां एक जगह से उखड़ी मिट्टी को साफ किया गया तो उसमें से बच्ची का शव बरामद हुआ। मामले की सूचना तुरंत थाना अमीरखास पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

थाना अमीरखास के इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि मृतक बच्ची महकप्रीत की मां अमनदीप कौर ने बताया कि वह बुधवार को सुबह किसी कार्य के लिए बैंक गई हुई थी, जिसके चलते वह अपनी तीन माह की बच्ची महकप्रीत को पड़ोस में रहने वाली महिला के घर छोड़ गई थी। लेकिन इस दौरान किसी तरह से उसकी देवरानी सुखप्रीत कौर ने पड़ोसियों के घर से बच्ची को मंगवा लिया और उसे जमीन में दबा दिया, जब दोपहर को वह घर लौटी तो बच्ची का कुछ पता नहीं चला। पहले तो वह अपने परिवार के साथ ईधर उधर ढूंढती रही। इसके बाद गांव के सरपंच व पंचायत को साथ लेकर बच्ची की तलाश शुरू की, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला। इस दौरान उसने अपनी देवरानी से भी पूछा लेकिन वह कभी कहती कि उसका लड़का ले गया था, तो कभी कुछ ओर बहाना बना देती। रात भर ढूंढने के बाद भी जब बच्ची का कुछ पता नहीं चला तो सुबह शक होने पर देवरानी, जिसका घर उसके घर के सामने ही था की जांच की गई तो एक जगह से मिट्टी उखड़ी हुई थी। जब उस जगह की जांच की तो बच्ची का शव उसमें से बरामद हुआ। महिला अमनदीप कौर ने आरोप लगाया कि उसकी देवरानी को उस पर शक था कि उसने देवरानी के किसी युवक के साथ बात होने संबंधी परिवार को इसकी जानकारी दी है, जिसको लेकर वह उससे झगड़ा करती रहती थी। इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक बच्ची की मां के बयानों पर उसकी देवरानी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। नहीं आया मासूम पर तरस

रंजिश शब्द, ऐसा शब्द है जो कई घरों की खुशियां छीन लेता है। गांव सैदोके में हुए उक्त मामले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। झगड़ा जेठानी और देवरानी के बीच में था, लेकिन देवरानी ने इसका बदला तीन माह की बच्ची, जिसने अभी बोलना भी नहीं सीखा होगा से लिया। उधर उक्त घटना को लेकर पूरे गांव में शोक की लहर है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.