बैंक में घुसे चोर, पुलिस के आने पर हवा में फायरिग कर भागे

मंडी अरनीवाला के डबवाला कलां रोड पर स्थित पीएनबी की ब्रांच में घुसकर कुछ लोगों ने शनिवार रात लूट की कोशिश की लेकिन चोरों के बैंक में घुसते ही मेन ब्रांच हैदराबाद से सूचना थाना अरनीवाला पुलिस को मिली जिसके बाद कुछ ही मिनट में पुलिस में बैंक को घेर लिया तो आरोपित बैंक के साथ रिहायशी इलाके की छतों से होते हुए फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 10:32 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 10:32 PM (IST)
बैंक में घुसे चोर, पुलिस के आने पर हवा में फायरिग कर भागे
बैंक में घुसे चोर, पुलिस के आने पर हवा में फायरिग कर भागे

संवाद सूत्र, फाजिल्का : मंडी अरनीवाला के डबवाला कलां रोड पर स्थित पीएनबी की ब्रांच में घुसकर कुछ लोगों ने शनिवार रात लूट की कोशिश की, लेकिन चोरों के बैंक में घुसते ही मेन ब्रांच हैदराबाद से सूचना थाना अरनीवाला पुलिस को मिली, जिसके बाद कुछ ही मिनट में पुलिस में बैंक को घेर लिया तो आरोपित बैंक के साथ रिहायशी इलाके की छतों से होते हुए फरार हो गए। पुलिस ने बैंक अधिकारी की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले की जांच कर रहे एएसआइ प्यारा सिंह ने बताया कि शनिवार रात को बैंक के साथ बनी एक दीवार के जरिए चोर बैंक की छत पर पहुंचे और वहां से लोहे का बड़ा जाल हटाते हुए बैंक के भीतर दाखिल हुए। लेकिन इसके बारे में हैदराबाद मेन ब्रांच को पता चलने पर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिस पर थाना प्रभारी सुनील कुमार के नेतृत्व में कुछ ही मिनट में वह वहां पहुंच गए। पुलिस के आने की भनक लगते ही आरोपित वहां से फरार होने लगे। पुलिस ने उनको पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन आरोपित हवा में दो फायर करते हुए फरार हो गए। उन्होंने बताया कि फिलहाल बैंक से कुछ चोरी होने की सूचना नहीं है, क्योंकि पुलिस मौके पर ही पहुंच गई थी। लेकिन उक्त मामले में मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अवैध शराब सहित युवक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना नारकोटिक्स सेल फिरोजपुर की पुलिस ने अवैध शराब सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना नारकोटिक्स सेल के सहायक थानेदार नेक सिंह को पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सूचना मिली कि गांव मल्लवाल कदीम निवासी गुरमीत सिंह अवैध शराब बेचता है और बस अड्डा मल्लवाल कदीम के नजदीक शराब बेचने के ग्राहकों का इंतजार कर रहा है । पुलिस ने छापामारी कर आरोपित 49 बोतल शराब सहित काबू किया है।

chat bot
आपका साथी