दुकान के बाहर खड़ा होने से रोकने पर ईटों से किया हमला

शहर की राधा स्वामी कालोनी में मंगलवार रात एक दुकानदार ने दुकान के बाहर खड़े युवकों को कहीं और खड़ा होने के लिए कहा तो गुस्साए युवकों ने अपने अन्य साथियों को वहां बुला लिया और दुकानदार के घर पर ईटों से हमला कर दिया जिससे दो महिलाएं घायल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:24 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:24 PM (IST)
दुकान के बाहर खड़ा होने से रोकने पर ईटों से किया हमला
दुकान के बाहर खड़ा होने से रोकने पर ईटों से किया हमला

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर की राधा स्वामी कालोनी में मंगलवार रात एक दुकानदार ने दुकान के बाहर खड़े युवकों को कहीं और खड़ा होने के लिए कहा तो गुस्साए युवकों ने अपने अन्य साथियों को वहां बुला लिया और दुकानदार के घर पर ईटों से हमला कर दिया, जिससे दो महिलाएं घायल हो गई।

दुकानदार कृष्ण लाल ने बताया कि उनकी दुकान व मकान के आगे कुछ युवक बिना किसी कारण एकत्रित हो जाते थे। उनकी दुकान के आगे से महिलाएं व बच्चे गुजरने के कारण उसने उनको यहां खड़ा होने से रोका, जिस पर कुछ समय बाद वह अपने साथियों को लेकर आए और उसके घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान उन्होंने घर पर ईंटें फेंकी और तोड़ फोड़ की, जिसके चलते उसकी पत्नी व उसकी भाभी घायल हो गई, जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद थाना प्रभारी अंग्रेज सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त मामले में परिवार वालों के बयान दर्ज कर कार्रंवाई की जा रही है।

फिरौती मांगने वाले आरोपितों को भेजा जेल संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने फिरौती मांगने के मामले में नामजद दो आरोपितों को पुलिस रिमांड के बाद बुधवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए गए। नगर थाना पुलिस ने प्रेम नगरी निवासी भूषण कुमार के बयान पर 12 जून को अमृतपाल उर्फ पाला निवासी न्यू गोबिद नगरी व 6-7 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

भूषण कुमार ने पुलिस को बताया कि तीन जून को पाला ने फोन कर उससे तीन लाख रुपये की फिरौती की मांगी और न देने पर उसके बच्चे का मारने की धमकी थी। इसके बाद आठ जून को पाला व 6-7 अज्ञात व्यक्ति उसके घर पर आए, जिन्होंने पिस्तौल दिखाकर उसके भाई हरीश कुमार से 12 हजार 500 रुपये छीन कर ले गए। पुलिस ने इस मामले में पाला व रविद्र सिंह निवासी चंडीगढ मोहल्ला को गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपितों को रिमांड पूरा होने के बाद जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी