आर्य नगरी निवासी सरकारी अध्यापक ने निगला जहर, मौत

आर्य नगरी निवासी एक सरकारी अध्यापक ने जहरीली वस्तु का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 04:49 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 04:49 PM (IST)
आर्य नगरी निवासी सरकारी अध्यापक ने निगला जहर, मौत
आर्य नगरी निवासी सरकारी अध्यापक ने निगला जहर, मौत

संस, अबोहर : आर्य नगरी निवासी एक सरकारी अध्यापक ने जहरीली वस्तु का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसकी जेब से मिले सुसाइड नोट में उसने एक युवक पर पैसे के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयानों पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

प्रवीण कुमार पुत्र प्रकाश चंद गांव लंडेवाला में हिदी अध्यापक के पद पर तैनात था व उसने रविवार शाम को किसी जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे सरकारी अस्प्ताल लेकर पहुंचे जहां से उसे रेफर कर दिया, परिजन उसे श्रीगंगानगर लेकर जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने नई आबादी के रहने वाले एक युवक पर पैसे के लिए परेशान का आरोप लगाते हुए उसे अपनी मौत का जिम्मेवार बताया है। सिटी नंबर 2 की पुलिस ने उसकी पत्नी दयावंती के बयानों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में नई आबादी गली नंबर 16 निवासी पंकज के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मृतक रिटायर्ड डीएसपी वीरचंद का भतीजा था। मृतक का एक बेटा व एक बेटी है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

इसके अलावा दीवान खेड़ा निवासी 28 वर्षीय पवन कुमार की भी जहरीली वस्तु का सेवन करने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिवार वालों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी