राजस्थान से नशे की गोलियां बेचने वाला गिरफ्तार

थाना खुइयांसरवर पुलिस ने राजस्थान में बैठकर पंजाब में नशीला पदार्थ भेजने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्हें अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

JagranSat, 25 Sep 2021 09:59 PM (IST)
राजस्थान से नशे की गोलियां बेचने वाला गिरफ्तार

संस, अबोहर : थाना खुइयांसरवर पुलिस ने राजस्थान में बैठकर पंजाब में नशीला पदार्थ भेजने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

थाना प्रभारी अमरिद्र सिंह, एएसआइ बलविद्र सिंह ने 26400 नशीली गोलियों सहित हरिद्र वधवा उर्फ हैप्पी निवासी फाजिल्का व जसकरण सिंह उर्फ काका पुत्र मलकीत सिंह निवासी डबवाली कलां थाना अरनीवाला को काबू किया था। पुलिस रिमांड के दौरान पता चला कि आरोपित नशे का सामान सुरिद्र कुमार छिदा को बेचते हैं। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने तीसरे आरोपित सुरिद्र कुमार उर्फ छिदा वासी गांव ढठियांवाली थाना अरनीवाला को काबू किया था। पुलिस को पूछताछ दौरान पता चला कि आरोपित नशे की गोलियां राजस्थान से लाते हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों की निशानदेही पर निर्मल सिंह उर्फ निम्मा हाला आबाद भाप राजस्थान को काबू किया है।

मोबाइल चोरी के आरोपितों से नौ मोबाइल बरामद संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोपितों की निशानदेही पर नौ मोबाइल बरामद किए हैं। थाना बहाववाला पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोपित राजबीर सिंह उर्फ गंजा, हरचरण सिंह निवासी बहाववाला को काबू किया था। पुलिस ने अमरपुरा निवासी अमित शर्मा पुत्र गोबिद राम के बयानों पर आधार पर उसकी दुकान में चोरी करने के आरोप में 10 जनवरी को मामला दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपितों को काबू कर पुलिस रिमांड पर लिया व पूछताछ दौरान दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने नौ मोबाइल बरामद किए।

हेरोइन सहित काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने पांच ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर बलराज सिंह ने बताया कि एएसआइ शर्मा सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान ट्रक यूनियन बार्डर रोड फिरोजपुर शहर के नजदीक लक्की उर्फ लुका निवासी बस्ती आवा जोकि मोटरसाईकिल पर आ रहा था को रुकने का ईशारा किया तो वह मोटरसाइकिल को पीछे मोड़कर भागने लगा तो नीचे गिर गया। पुलिस ने आरोपित को काबू कर तलाशी ली तो उससे पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.