अरोड़वंश बिरादरी ने की बैठक, साझा किए विचार

युवा अरोड़वंश महासभा की ओर से एक बैठक का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:21 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:21 PM (IST)
अरोड़वंश बिरादरी ने की बैठक, साझा किए विचार
अरोड़वंश बिरादरी ने की बैठक, साझा किए विचार

संवाद सहयोगी, अबोहर : युवा अरोड़वंश महासभा की ओर से एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न राजनीतिक, सामाजिक संस्थाओं से जुड़े व्यापारियों, वर्करों व युवाओं ने भाग लेकर अपने विचार व्यक्त किये। इस मौके पर सर्वसम्मति से हर वर्ष अक्टूबर महीने के अंतिम रविवार परिवार मिलन समारोह आयोजित करने का फैसला लिया गया।

इस मौके पर अरोड़वंश सभा के प्रधान विपन नागपाल ने कहा कि यह गैर राजनीतिक मंच है, जिसका उद्देश्य समाज के जरूरतमंद अरोड़वंशियों की मदद करना है। उन्होंने एक मंच पर आने के लिए सभी अरोड़वंशी भाइयों का आभार व्यक्त किया। इसी तरह युवा अरोड़वंश महासभा के प्रधान रिशु मिगलानी ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि उनकी एक छोटी सी कॉल पर सभी ने बैठक में आकर उनका मान बढ़ाया है और एकजुटता का परिचय दिया है। कर्नल एसपीआर गाबा ने सभी अरोड़वंशियों के एकजुट होने पर खुशी जताई और कहा कि यदि समाज एकजुट रहता है तो सभी को इसका फायदा मिलता है। उन्होंने कहा कि अबोहर उपमंडल में अरोड़वंश बिरादरी बाहुल्य है, लेकिन उसे आज तक वह प्रतिनिधित्व नहीं मिला, जिसकी वह हकदार है। इसलिए समाज को एकजुट करना सबसे पहला उद्देश्य है। युवा अरोड़वंश महासभा के चेयरमैन एडवोकेट इंद्रजीत बजाज ने कहा कि सभा का उद्देश्य सभी को एक गैर राजनीतिक मंच पर लाना है। इसका उद्देश्य सभी को एकजुट करना और जरूरतमंदों की सेवा करना है। यही नहीं, परिवारों को एकजुट रखने के लिए हर वर्ष परिवार मिलन समारोह करवाने पर सहमति बनी है। उन्होंने कहा कि अब ऐसा नहीं होगा कि चुनावों के निकट ही सभा एक्टिव हो, बल्कि हर महीने ऐसे आयोजन किए जाएंगे ताकि समाज की समस्याओं को हल करवाया जा सके। पंकज नरूला ने भी संबोधित किया और इस बात पर खुशी जताई कि सभी ने राजनीतिक पार्टियों के बैनर से उपर उठते हुए सभा में अपना योगदान दिया है।

इस मौके पर युवा अरोड़वंश महासभा अबोहर, श्री चाननमल आहूजा चेरीटेबल ट्रस्ट अबोहर, अरोड़वंश सभा अबोहर, महाजन सभा अबोहर, उत्तर क्षेत्रीय अरोड़वंश सभा अबोहर, अरोडवंश महासभा अबोहर, युवा अरोड़वंश सभा अबोहर, अरोड़ा विकास मंच अबोहर, ग्रामीण अरोड़वंश सभा अबोहर ने उन्हें समर्थन दिया कि वह उनके साथ एकजुट होकर चलेंगे।

chat bot
आपका साथी